नरोत्तम मिश्रा ने कहा राहुल और कमलनाथ को भारत माता के नारे से परहेज, बताया ये कारण

नरोत्तम मिश्रा का राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार। कहा- कांग्रेस ने तो भारत को बदनाम किया है।

भोपाल॥ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार के जीरो वैक्सीनेशन की नीति पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया है। उनके इस ट्वीट पर मध्य प्रदेश के होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इनको भारत माता की यादें जब भी आती है, जब सीने में या पीठ पर खंजर घोंपना हो, तब इस तरह के ट्वीट करते हैं। कांग्रेस ने तो भारत को बदनाम किया है। अब राहुल गांधी भारत माता के सीने में खंजर घोंप रहे हैं।

Narottam Mishra and Amit Shah

होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी हो या फिर कमलनाथ जी उन्हें भारत माता की जय और वंदे मातरम तब याद आते हैं, जब देश के खिलाफ कुछ जुमला उछालना होता है। इनकी बयानबाजियों पर गौर करें, तो साफ लगता है कि ये देश के स्वाभिमान और सम्मान के हाथ धोकर पीछे पड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने भारत को बदनाम कहा, आज राहुल गाँधी भारत माता के सीने में खंजर कह रहे हैं। भारत के स्वाभिमान से जुड़ी हर चीज पर ये प्रश्न चिन्ह लगाते रहे हैं।

शराब को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना

होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने शराब की होम डिलीवरी पर भी बयान दिया है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मंत्री मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस सवाल उठाने से पहले अपने गिरेबान में नहीं झांकती। प्रदेश में वैक्सीन पर सवाल कर रहे हैं, राजस्थान में वैक्सीन की बर्बादी हो रही है, वह नहीं दिख रही है। प्रदेश में शराब पर सवाल और छत्तीसगढ़ में शराब की होम डिलीवरी कर रहे हैं। इसी से कांग्रेस की सोच का पता चलता है। हमारे यहां पर शराब पर सवाल पूछ रहे हैं। छत्तीसगढ़ में शराब की होम डिलीवरी कर रहे हैं।

स्कूल फीस पर दिया बयान

होम मिनिस्टर नरोत्तम मिश्रा ने स्कूलों में फीस बढ़ोत्तरी को लेकर भी बयान दिया है। स्कूलों की फीस में 40 फ़ीसदी बढ़ोत्तरी करने पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि यह कोरोना का आपदा काल है। ऐसे समय मेरी प्रार्थना है सभी से ऐसा कोई काम ना करें जो लोगों पर बोझ बन जाए।

प्रदेश में कोरोना नियंत्रण में

इस दौरान मंत्री मिश्रा ने प्रदेश में कोरोना की स्थिति पर कहा कि प्रदेश में कोरोना लगभग नियंत्रित हो चुका है पिछले 24 घंटे में 4120 से अधिक मरीज स्वस्थ हुए हैं, जबकि नए पॉजिटिव केस 1078 ही आए हैं। प्रदेश में अब मात्र 20 हजार एक्टिव केस है, संक्रमण दर घटकर 1.54 फीसद रह गई हैं और रिकवरी रेट बढ़कर 96.3 फीसद हो गया है। वर्तमान में, सभी जिलो में कोरोना केस 5 फीसद से कम ही रह गए हैं। 35 जिलों में 10 से कम कोरोना केस आए हैं, अलीराजपुर में तो एक भी नहीं आया है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि सावधानी में ही बुद्धिमानी हैं। सजग रहिए, सतर्क रहिए, मार्केट अनलॉक का इंतजार हम सब के साथ-साथ कोरोना को भी हैं। आजादी सबको अच्छी लगती है लेकिन यदि पिंजरे का दरवाजा बिल्ली खोले तो पिंजरे में बंद रहना ही अच्छा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *