अब सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने बढ़ाई बीजेपी की मुश्किलें, कर दी ये बड़ी मांग

बीजेपी से इस्तीफे के उस दौर को देखते हुए जहां 100 मौजूदा विधायकों की संख्या में कटौती होने वाली थी, उसकी तादाद अब घटकर लगभग 40 हो गई है

यूपी 2022 इलेक्शन से पहले बीजेपी कई मुसीबतों का सामना कर रही है. एक तरफ इसके कई नेताओं ने इस्तीफा दे दिया है तो दूसरी तरफ ऐसे लोगों को टिकट देने का भी दबाव है, जिनके परिवार में पहले से कोई सांसद या मंत्री है। स्वामी प्रसाद व दारा सिंह चौहान के इस्तीफे के बाद बीजेपी अब फैसले लेने वाली है, किंतु ये सब आसान नहीं होगा।

Rita Bahuguna Joshi

बीजेपी से इस्तीफे के उस दौर को देखते हुए जहां 100 मौजूदा विधायकों की संख्या में कटौती होने वाली थी, उसकी तादाद अब घटकर लगभग 40 हो गई है, फिर भी बीजेपी के सामने बड़ी चुनौती यह है कि आखिर यह एक उत्तर प्रदेश की सियासत का हिस्सा मजबूत नेताओं की मांगों को कैसे संभालेंगी?

जोशी ने की ये मांग

तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अपने बेटे के लिए टिकट की मांग रखकर पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी है. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि मेरा बेटा राजधानी लखनऊ कैंट विधानसभा सीट में 2009 से निरंतर कार्य कर रहा है. वह टिकट की दावेदारी कर रहा है और पार्टी को तय करना है।

भाजपा आला कमान को फैसला लेना है कि उसे टिकट देना है या नहीं। ज्ञात करा दें कि 2017 में बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी ने झंडे गाड़े थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close