पटना: शराब पीते एक साथ इतने लोग हुए गिरफ्तार, दो डॉक्टरों सहित 6 सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी शामिल

पटना, 21 नवंबर| पटना पुलिस ने शनिवार शाम से नशे की हालत में दो डॉक्टरों और छह सॉफ्टवेयर इंजीनियरों समेत 27 लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें की पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने कहा कि जिला पुलिस ने शराबबंदी कानूनों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान शुरू किया है.

alcohol incident

वहीँ बता दें कि शर्मा ने कहा, “कंकड़ बाग इलाके में स्थित एक होटल से छह सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को गिरफ्तार किया गया। वे एक दोस्त की शादी में शामिल होने पटना आए थे।”शर्मा ने कहा, “हम उन होटलों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं जो मेहमानों के लिए परिसर में रहने के साथ-साथ शराब की सुविधा भी प्रदान करते हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पटना सेंट्रल के जिंजर होटल में छापेमारी की गई और नशे की हालत में शैलेंद्र शेखर और कशिश चौबे नाम के दो डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है।” पुलिस ने कहा कि शेखर पुलिस को अपने पास आते देख होटल से फरार हो गया। हालांकि बाद में उसे पकड़ लिया गया।

कोतवाली पुलिस स्टेशन के एसएचओ सुनील कुमार ने कहा: “हमने कशिश चौबे को पकड़ लिया, लेकिन उसका दोस्त शैलेंद्र शेखर, जो शराब का सेवन करते हुए उसके साथ था, होटल से भागने में सफल रहा। हालांकि, हमने उसे उसे फोन करने के लिए कहा, जिसके बाद वह लौट आया। हमने दोनों डॉक्टरों के सांसों का विश्लेषण किया, जिसमें वे एल्को-मीटर में पॉजिटिव पाए गए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *