पीएम मोदी ने सोनिया-ममता और मुलायम सिंह समेत इन नेताओं को किया फ़ोन, कहा…

नई दिल्ली।। वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से दुनिया भर सभी देश युद्ध स्तर पर जुटे हुए हैं। वहीँ देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते हुए मामलों को देखते हुये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और प्रतिभा पाटिल से बात की। इसके साथ ही उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और एचडी देवगौड़ा से भी इस विषय पर चर्चा की। पूर्व राष्ट्रपति और पूर्व प्रधानमंत्रियों के अलावा नरेंद्र मोदी ने अलग-अलग पार्टियों के नेताओं से भी चर्चा की। इन नेताओं में सोनिया गांधी, मुलायम सिंह, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, नवीन पटनायक, के चंद्रशेखर राव, स्टालिन और प्रकाश सिंह बादल के नाम शामिल हैं।

देश में कोरोना महामारी पर सरकार की तैयारियों को लेकर प्रधानमंत्री अलग-अलग लोगों से लगातार बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने रविवार को पूर्व राष्ट्रपति, पूर्व प्रधानमंत्री और अलग-अलग पार्टी के नेताओं से चर्चा की। देश फिलहाल कोरोना वायरस की महामारी से कैसे जूझ रहा है और सरकार की इसके खिलाफ क्या तैयारियां हैं, इस पर चर्चा की गई।

सीएम योगी द्वारा मनरेगा मजदूरों को भेजे एक हजार रुपये में प्रधान को चाहिए पांच सौ रुपये, वीडियो वायरल

इससे पहले पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से भी 2 अप्रैल को बात की थी। इस दौरान राज्यों ने केंद्र सरकार से मेडिकल किट, बकाया पैसे के साथ ही आर्थिक मदद की मांग की थी। मुख्यमंत्रियों से बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि हम कोशिश कर रहे हैं कि राज्य सरकारों से बेहतरीन समन्वय स्थापित किया जा सके, क्योंकि कोरोना की लड़ाई हम सबको मिलकर लड़नी है। केंद्र सरकार हर कदम पर राज्य सरकार का साथ देगी। उन्होंने राज्यों के मेडिकल सुविधाओं के बारे में भी जानकारी ली थी। इसके साथ ही क्वारनटीन सेंटर की हालत की विस्तृत रिपोर्ट ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com