बिहार चुनाव के लिए पीएम मोदी करेंगे ताबड़तोड़ 12 रैलियां, चिराग की बढ़ी टेंशन

मोदी की चुनावी रैलियों से लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष से चिराग पासवान की टेंशन बढ़ गई है ।

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमर कस ली है । पीएम मोदी चुनाव के दौरान 12 ताबड़तोड़ जनसभा करने जा रहे हैं । मोदी की चुनावी रैलियों से लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष से चिराग पासवान की टेंशन बढ़ गई है ।

chirag

यहां हम आपको बता दें कि चिराग चाहते थे कि प्रधानमंत्री का आशीर्वाद इन चुनाव में उनको मिलता रहे । लेकिन आज पीएम मोदी ने स्पष्ट संकेत दे दिए हैं कि वह चुनाव में सिर्फ जेडीयू, नीतीश कुमार का मंच ही साझा करेंगे । चिराग पासवान प्रधानमंत्री से उम्मीद लगाए बैठे थे कि वह कहीं न कहीं एलजेपी का साथ देंगे ।

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 28 अक्टूबर को होने वाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर को सासाराम से चुनावी रैली का शंखनाद करेंगे। मोदी चार बार बिहार जाएंगे और कुल 12 रैलियों को संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी 28 अक्टूबर को दरभंगा में रैली करेंगे, इसके बाद इसी दिन पटना में दो रैली करेंगे। 1 नवंबर को पीएम मोदी पहली रैली छपरा, दूसरी पूर्वी चंपारन और तीसरी रैली समस्तीपुर में करेंगे। वहीं 3 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली चंपारण दूसरी सहरसा और तीसरी अररिया में होगी। हर रैली में सीएम नीतीश मंच साझा करेंगे।

भाजपा ने बयान जारी करके कहा एलजेपी से हमारा बिहार चुनाव में कोई संबंध नहीं–

शुक्रवार को भाजपा केंद्रीय आलाकमान ने कहा कि बिहार चुनाव में लोक जनशक्ति पार्टी से हमारा कोई संबंध नहीं है, हम केवल जेडीयू के साथ हैं । केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि एलजेपी बिहार के चुनावों में कोई प्रभाव नहीं डाल पाएगी। एलजेपी बिहार के चुनावों में सिर्फ एक वोटकटवा पार्टी बनकर रह जाएगी।

प्रकाश जावड़ेकर ने स्पष्ट किया है कि बिहार में केवल बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी राजनीतिक दल ही साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। जावड़ेकर ने कहा है कि चिराग पासवान ने बिहार में एक अलग रास्ता चुना है, वह बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं का नाम लेकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री के इस बयान के बाद एजेपी के अध्यक्ष चिराग पासवान को जबरदस्त झटका लगा है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *