इस मुस्लिम नेता को पीएम मोदी की चेतावनी, कहा- इसकी सजा जरूर मिलेगी असम में॰॰॰

है, जिसमें एआईयूडीएफ के बदरूद्दीन अजमल गमोसा को पहनने से मना कर देते हैं। हालाकिं हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते है। खैर, प्रधानमंत्री मोदी ने एक वीडियो के माध्यम से मुस्लिम नेता बदरूद्दीन पर निशाना साधा।

असम॥ राज्य के कोकराझार में रैली के दौरान पीएम मोदी ने गमोसा के अपमान का मसला उठाया। दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एआईयूडीएफ के बदरूद्दीन अजमल गमोसा को पहनने से मना कर देते हैं। हालाकिं हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करते है। खैर, प्रधानमंत्री मोदी ने इस वीडियो के माध्यम से मुस्लिम नेता बदरूद्दीन पर निशाना साधा।

Badruddin Ajmal and PM Modi

भारतीय पीएम ने कहा कि कल पूरे असम ने देखा है कि कैसे असम की पहचान, असम की बहनों के श्रम के प्रतीक, गमोसा का सरेआम अपमान किया गया, असम को प्यार करने वाला हर इंसान, इन तस्वीरों को देखकर बहुत आहत है, गुस्से में है, इस अपमान की सजा कांग्रेस को तो मिलेगी ही, पूरे महाझूठ को मिलेगी।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि असम के नौजवानों में फुटबॉल बहुत लोकप्रिय है, उन्हीं की भाषा में कहूं तो कांग्रेस और उसके महाझूठ को फिर ‘रेड कार्ड’ दिखा दिया गया है, असम के विकास के लिए, यहां शांति और सुरक्षा एवं यहां के सम्मान और संस्कृति की सुरक्षा के लिए असम के लोगों का भरोसा एनडीए पर है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के कुशासन ने कैसे कोकराझार को सालों साल झुलसने दिया ये आप और हम कभी भी भूल नहीं सकते हैं, कोकराझार के युवा, बहनें और यहां का हर नागरिक हिंसा का वो दौर भूला नहीं है, उस दौर में दिल्ली से लेकर गोवाहाटी तक कांग्रेस की सरकारें चुपचाप तमाशा देखती रहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *