महिला Police को हवश का शिकार बनाता रहा पुलिसकर्मी, फिर हुआ ये खुलासा

एक पुलिसकर्मी नेअपनी ही सहकर्मी को शादी का झांसा देकर उसके साथ 5 साल तक हवश मिटाता रहा. जब महिला Police ने शादी के लिए कहा तो आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद पीड़िता ने अब इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. 

मुंबई। एक पुलिसकर्मी (Police) नेअपनी ही सहकर्मी को शादी का झांसा देकर उसके साथ 5 साल तक हवश मिटाता रहा. जब महिला पुलिसकर्मी ने शादी के लिए कहा तो आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद पीड़िता ने अब इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है.

rape

मामला मुंबई के भोईवाड़ा पुलिस (Police) थाने का है. पीड़िता और आरोपी दोनों इसी थाने में तैनात हैं. महिला पुलिसकर्मी के मुताबिक आरोपी पुलिसवाले ने उससे शादी करने का झांसा देकर लगातार पांच साल तक (2015 से 2020 तक) उसका यौन उत्पीड़न किया. ये मामला थाने तक तब पहुंचा, जब पता चला कि आरोपी पुलिसकर्मी तो पहले से शादीशुदा है.

इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और आरोपी शख्स ने उस महिला के साथ पहले हाथापाई की, फिर उसकी पिटाई कर दी. 36 वर्षीय आरोपी पुलिस (Police) कर्मचारी का नाम चतुर बताया जा रहा है. महिला ने उसके खिलाफ पुलिस ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

इस मामले में पुलिस (Police) अधिकारियों का कहना है कि इस घटना की पूरी तहकीकात की जा रही है. आरोपी पुलिसकर्मी की तलाश की जा रहा है. किसी भी सूरत में उसे बख्शा नहीं जाएगा. उसके खिलाफ सख्स से सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल, आरोपी का मोबाइल स्विचऑफ है.

Subhash Chandra Bose पर BJP और TMC के सियासी संघर्ष के बीच कांग्रेस का भी दावा
Ramesh Sippy हैप्पी बर्थडे: ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी ये फिल्म, 5 साल तक सिनेमा घरों में चली
बदले की आग में धधक रहा ईरान, ट्रंप की तस्वीर पोस्ट कर दी ये धमकी, फिर हुआ ये एक्शन
चीन की लापरवाही का फिर दुनिया भुगतेगी अंजाम, अब फैला ये नया तरह का वायरस
हो गया ऐलान : जानिए कांग्रेस को कब तक मिलेगा नया अध्यक्ष, संगठनात्मक चुनाव को लेकर भी हुआ ये फैसला
शोध छात्र करता था महिलाओं के साथ गंदी हरकत, फिर जो हुआ वह चौंकाने वाला था

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *