Police Transfers : कहाँ कितने थानेदार गैर जनपद भेजे गये और क्यों ?

आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए डीआईजी अखिलेश कुमार ने आजमगढ़ मंडल के तीन जिलों के पुलिस प्रशासन में बदलाव किया है।

आज़मगढ़ : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए डीआईजी अखिलेश कुमार ने आजमगढ़ मंडल के तीन जिलों के पुलिस प्रशासन में बदलाव किया है। उन्होंने मंगलवार को एक जिले में तीन वर्ष की सेवा पूरी कर चुके इंस्पेक्टर और उप निरीक्षकों का स्थानांतरण गैर जनपद किया है।

sho

आजमगढ़ से गैर जनपद भेजे गए इंस्पेक्टरों के नाम और नई तैनाती का जिला इस प्रकार है ! विनोद कुमार , रामायण प्रसाद श्रीधर पांडेय और नंद कुमार तिवारी को आजमगढ़ से बलिया भेजा गया है! इसी प्रकार ज्ञानू प्रिया को आजमगढ़ से बलिया, केशव प्रसाद द्विवेदी को आजमगढ़ से बलिया, राकेश कुमार सिंह को आजमगढ़ से बलिया, , अनिल कुमार सिंह आजमगढ़ से बलिया, राजेश कुमार मिश्र को आजमगढ़ से बलिया, अनवर अली खां को आजमगढ़ से बलिया, सुनील चंद्र तिवारी को आजमगढ़ से बलिया, , संजय कुमार सिंह को आजमगढ़ से बलिया, शिवशंकर सिंह को आजमगढ़ से बलिया, राजेश यादव को आजमगढ़ से बलिया के लिए स्थानांतरित किया गया है।

शशिमौली पांडेय को बलिया से आजमगढ़, सियाराम यादव को बलिया से आजमगढ़ और राजेश कुमार सिंह को बलिया से आजमगढ़, योगेंद्र बहादुर सिंह को बलिया से आजमगढ़, शमीम अली सिद्दीकी को बलिया से आजमगढ़, यादवेंद्र प्रसाद पांडेय को बलिया से आजमगढ़, द्वारिका प्रसाद पांडेय को बलिया से आजमगढ़ के लिए स्थानांतरित किया गया है। इसी प्रकार मऊ जनपद से अशोक कुमार यादव, विमल प्रकाश राय, अखिलेश कुमार, कमलेश कुमार त्रिपाठी, धीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव, रूद्रभान पांडेय को आजमगढ़ के लिए स्थानांतरित किया गया है।

जनपद में स्थानांतरित होकर आए उपनिरीक्षकों के नाम इस प्रकार हैं !घनश्याम यादव मऊ से आजमगढ़, दिनेश चंद्र पांडेय मऊ से आजमगढ़, रमेश कुमार मऊ से आजमगढ़, धर्मराज मऊ से आजमगढ़ और प्रदीप कुमार मिश्रा मऊ से आजमगढ़ स्थानांतरित किए गए हैं। अभी और स्थानांतरण होना है !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *