10वीं के बच्चों के WhatsApp ग्रुप में अश्लील सामग्री, हो रही थी इस तरीके की गंदी डिमांड

उत्तर प्रदेश के बागपत में एक निजी स्कूल के बायोलॉजी क्लास व्हाट्सएप ग्रुप ने हडकंप मचा दिया है, आपको बता दें कि  कक्षा 10 के छात्रों के लिए बायोलॉजी क्लास व्हाट्सएप ग्रुप (WhatsApp Group) अश्लील सामग्री (Porn content) से भरा पाया गया है. पुलिस ने कहा कि चैट ग्रुप बनाने वाले व्यक्ति ने पहचान का पता चलने से बचने के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय नंबर का इस्तेमाल किया है.

WhatsApp

वहीँ स्थानीय पुलिस के मुताबिक यह किसी अंदर के व्यक्ति की हरकत हो सकती है. क्योंकि उनके पास स्कूल के बायोलॉजी शिक्षक की तस्वीर थी, जिसका उपयोग उन्होंने अपनी डिस्प्ले पिक्चर (DP) में किया था. वहीं इसी के साथ सभी का फोन नंबर भी उसके पास था. इसक साथ ही इस पूरे मामले की जांच उप्र पुलिस की साइबर सेल को सौंप दी गई है.

आपको बता दें कि पुलिस अधिकारियों के मुताबिक मामला स्कूल के बच्चों को कथित तौर पर अश्लील सामग्री दिखाने के लिए दर्ज किया गया है. बड़ौत के वरिष्ठ अधिकारी आलोक सिंह ने कहा कि  ‘बायोलॉजी ग्रुप क्लास 10’ नाम के एक वाट्सएप ग्रुप पर कुछ अश्लील तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए गए थे.

ग्रुप की डिस्प्ले तस्वीर में बायोलॉजी शिक्षक की तस्वीर लगी है, हालांकि उन्हें इस बारे में पता नहीं है. मामले की जांच का आदेश दिया गया है और साइबर अपराध टीम इस केस को देख रही है.वहीं इस हरकत से नाराज कुछ अभिभावकों ने शिकायत करते हुए ग्रुप में साझा की गई एक चैट के स्क्रीनशॉट को दिखाया. जिसके मुताबिक नंबर का उपयोग करने वाले शख्स ने बच्चों से कुछ तस्वीरों की मांग की थी. हालांकि चैट से यह स्पष्ट नहीं हो रहा था कि आरोपी किस तरह की तस्वीरें मांग रहा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *