गर्भवती पत्नी के थे पुलिसकर्मी से संबंध, पति ने मार डाला, 2 महीने पहले ही की थी लव मैरिज

आरोपित ने पुलिस को बताया कि जिस खुखरी से उसने अंशू की हत्या की थी, उसे उसने ऑनलाइन मंगवाया था। उसने यह भी बताया कि अंशू के शादी के पूर्व सचिन मुकाती नामक पुलिसकर्मी से प्रेम संबंध थे। उसने यह बात छुपाकर मुझसे प्रेम विवाह किया था। वहीं, उक्त पुलिसकर्मी ने भी अंशू से संबंध होने की बात स्वीकार की है। 

इंदौर। पालतू डॉग को बांधने की जंजीर से गर्भवती पत्नी का गला घोंटने वाले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष यज्ञदत्त शर्मा के पोते हर्ष शर्मा से पुलिस की पूछताछ में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आरोपित ने पुलिस को बताया कि जिस खुखरी से उसने अंशू की हत्या की थी, उसे उसने ऑनलाइन मंगवाया था। उसने यह भी बताया कि अंशू के शादी के पूर्व सचिन मुकाती नामक पुलिसकर्मी से प्रेम संबंध थे। उसने यह बात छुपाकर मुझसे प्रेम विवाह किया था। वहीं, उक्त पुलिसकर्मी ने भी अंशू से संबंध होने की बात स्वीकार की है।
Harsh Sharma and Anshu
मंगलवार रात अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारने वाले हर्षदत्त शर्मा से संयोगितागंज थाना पुलिस रातभर पूछताछ करती रही। हर्ष ने पूछताछ में बताया कि अंशू के एक रिश्तेदार ने ही मुझे व्हाट्सअप कॉल कर कहा था कि उसके अन्य युवकों से अफेयर हैं। जब मैंने उससे इस संबंध में पूछा तो उसने पुष्टि कर दी। मुझे बहुत बुरा लगा और शराब पीने लग गया। नशे में दोनों का विवाद हुआ और मैंने डॉग को बांधने वाली जंजीर से गला घोंट दिया। जब वह बेहोश हो गई, तो खुखरी से उसका कत्ल कर दिया। जांच अधिकारी के मुताबिक आरोपित ने खुखरी ऑनलाइन खरीदी थी। जिसे पुलिस ने पलंग के नीचे से बरामद कर लिया है।

पुलिसकर्मी सचिन बोला मैंने बेशुमार प्रेम किया,  मां का खर्च भी उठाया

हर्षदत्त शर्मा ने जिस पुलिसकर्मी सचिन मुकाती से अंशू के संबंध होने की बात कही है, वह साइबर अपराध एक्सपर्ट एडीजी वरुण कपूर की टीम में शामिल है। उसने कहा मैं अंशू से बहुत प्रेम करता था और दोनों शादी करने वाले थे। मैंने उसकी मां संतोषी का खर्च भी उठाया।

कंपनी मालिक हर्ष और अंशु के बीच प्रेम हो गया

अंशु के परिवार में उसकी मां और एक छोटी बहन है। करीब 3 महीने पहले विजय नगर इलाके में ऑर्गेनिक प्रोडक्ट की कंपनी चलाने वाले हर्ष शर्मा की कंपनी में उसने नौकरी ज्वाइन की थी। कंपनी मालिक हर्ष और अंशु के बीच प्रेम हो गया। गत 17 अगस्त को दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। अंशु काम पर से ही लापता हुई थी। उसके परिवार वालों ने विजय नगर थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *