आरोपी एक्ट्रेस रिया के घर छापा- अफसरों ने की बड़ी कार्रवाई, ड्रग्स को लेकर खुला ये राज़़

नई दिल्ली॥ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें निरंतर बढ़ती जा रही है। सुशांत मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो/NCB ने आरोपी एक्ट्रेस चक्रवर्ती के घर पर रेड की। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस तथा उनके भाई शौविक की चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार तड़के मुम्बई स्थित रिया के घर पर रेड मारी की है।

ria sushant riya

रेड के दौरान NCB को इस मामले मे कुछ बड़ा सबूत मिलने की जानकारी सामने आ रही है। आरोपी एक्ट्रेस के साथ सैमुअल मिरांडा के घर पर भी NCB की टीम ने छापा मारा है। NCB की टीम सुबह करीब 6.30 रिया चकवर्ती के घर पर पहुंची। इस टीम में लगभग पांच सदस्य शामिल हैं।

NCB की टीम के साथ मुम्बई पुलिस की टीम भी मौजूद है। तलाशी अभियान चालू कर दिया गया है। एक्ट्रेस के अलावा सैमुअल मिरांडा के घर भी NCB रेड मारी के लिए पहुंची है। NCB के अफसर के अनुसार नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस (NDPS) ऐक्ट के तहत छापेमारी की जा रही है।

आरोपी एक्ट्रेस के घर पर NCB के डिप्टी डायरेक्टर भी मौजूद हैं। डिप्टी डायरेक्टर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रिया और सैमुअल मिरांडा के घर पर एक साथ रेड मारी चल रही है। आपको बता दें कि NCB ने जिन तीन आरोपी ड्रग सप्‍लायर्स को गिरफ्तार किया है, उनमें से दो अब्‍दुल बासित परिहार और जैद विलात्रा का शौविक से डायरेक्‍टर कनेक्‍शन सामने आया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close