Road Accident : ऑटो तथा डीसीएम की टक्कर में कितने मरे और कितने घायल

सीतापुर-बहराइच हाईवे पर स्थित चहलारीघाट पुल के पास मजदूरों से भरी ऑटो को सामने से आ रही डीसीएम ने ठोकर मार दी।

बहराइच : सीतापुर-बहराइच हाईवे पर स्थित चहलारीघाट पुल के पास मजदूरों से भरी ऑटो को सामने से आ रही डीसीएम ने ठोकर मार दी। ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। ऑटो में सवार दो मजदूरों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिनको स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस ने अस्पताल पहुँचाया ।

Road Accident

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों वाहनों की रफ़्तार बहुत तेज थी और टक्कर आमने -सामने हुई थी ! ठोकर लगते ही ऑटो के परखच्चे उड़ गए जिससे उसमे सवार लोगोंको संभलने का मौका नहीं मिला !इस दुर्घटना में बिहार राज्य के गोपालगंज जिला निवासी शिव कुमार शाहनी (20) पुत्र बबन साहनी व सभु शाहनी (45) पुत्र हरिलाल की मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।
घटना की सूचना पर हरदी थानाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह दलबल सहित मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि ऑटो में सवार 6 लोगो में 2 की मौत हो गई है। चार घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। घायलों की मौजूदा हालत के बारे में कोई पुख्ता जानकारी नही है ! मामले में आगे की कारवाई की जा रही हैं। लेकिन टक्कर माँरने वाली डीसीएम और ऑटो के ड्राइवर के बारे में पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दिया है !हो सकता है दोनों को हल्की चोट लगी हो और अपने बचाव में मौके से फरार हो गये हों !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *