UP- ADM की पत्नी, विधायक की दादी समेत सात की कोरोना संक्रमण से मौत

कमला देवी के अंतिम संस्कार के समय पूरा परिवार मौजूद रहा। उनके निधन पर विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित सहित कई नेताओं ने दुख जताया है।

कोरोना का संक्रमण रायबरेली में तेजी से फैल रहा है। मंगलवार की रात ADM प्रेमप्रकाश की पत्नी का निधन हो गया। वह लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट थीं और कुछ दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई थी। इसी अस्पताल में ADM व उनके बेटे भी कोरोना की जंग लड़ रहे हैं।

dead body

बता दें कि ADM प्रेमप्रकाश के पत्र के बाद जिला प्रशासन की लापरवाही की पोल खुली थी और उन्हें तुरंत चिकित्सा व्यवस्था मुहैया कराई गई थी लेकिन हालत बिगड़ने ADM को पूरे परिवार सहित पर मेदान्ता में शिफ़्ट कर दिया गया है। इसके पहले मंगलवार को ही MLA अदिति सिंह की दादी कमला देवी की भी एम्स में कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया था। मंगलवार को ही 7 लोगों की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो चुकी है।

अदिति सिंह की दादी के निधन पर जताया शोक

MLA अदिति सिंह की 85 वर्षीय दादी कमला देवी का निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार लालूपुर चौहान में ही किया गया। उनके बड़े पुत्र कमलेश सिंह ने उन्हे मुखाग्नि दी। कमला देवी के अंतिम संस्कार के समय पूरा परिवार मौजूद रहा। उनके निधन पर विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित सहित कई नेताओं ने दुख जताया है। एक शोक संदेश में उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में अदिति सिंह और उनके परिवार को ईश्वर इस अपार दुःख को सहने की शक्ति दें।

रायबरेली के भी MLA रामनरेश रावत,MLA धीरेंद्र सिंह,दलबहादुर कोरी,बीजेपी जिलाध्यक्ष रामदेवपाल ने कमला देवी के निधन पर गहरा दुख जताया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *