5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

शाहरुख खान को भी सता रहा है CORONA VIRUS का डर !

नई दिल्ली॥ CORONA VIRUS का असर सिर्फ आम नागरिकों पर ही नहीं पड़ रहा है बल्कि बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स पर भी पड़ रहा है। तमाम फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई है। सभी स्टार्स घर में कैद हैं और सफाई का पूरा ध्यान रख रहे हैं। दरअसल CORONA VIRUS ने इन दिनों दुनिया भर को अपनी चपेट में ले रखा है।

भारत में भी CORONA VIRUS से पीड़ितों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में सामने आने से बॉलीवुड के सेलेब्स भी सावधानी बरत रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर के भी इस वायरस के चपेट में आने की खबर सामने आई है, जिसके बाद सिंगर को लखनऊ में आइसोलेशन में रखा गया है।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए अब बॉलीवुड के अधिकांश सेलेब्स सावधानी बरत रहे हैं और इन दिनों अपने-अपने घरों पर ही आराम कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता शाहरुख खान ने भी एक वीडियो जारी कर लोगों से इस वायरस को लेकर सतर्क रहने की अपील की है। शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है।

पढि़ए-निर्भया के गुनहगारों की मौत के बाद जानिए बॉलीवुड सितारों ने क्या कहा!

जिसमें उन्होंने अपने फैंस से इस महामारी से बच कर रहने की अपील की है। वीडियो में शाहरुख कह रहे हैं, ‘नमस्कार, मैं सभी से अपील करता हूं कि वह पब्लिक प्लेस से दूर रहें और अगर जरूरी ना हो तो ट्रेन और बसों के सफर से बचें। आने वाले 10 से 15 दिन बहुत-बहुत कठिनाई भरे हैं।’

उन्होंने आगे कहा कि, ‘इस वायरस से लड़ने के लिए जनता और सरकार को साथ मिलकर काम करने की जरूरत है। तो मैं फिर से अपील करता हूं कि पैनिक ना करें और किसी भी प्रकार के दुष्प्रचार से सतर्क रहें और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को फॉलो करें।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com