ट्रक में हो रही थी इस खतरनाक चीज की तस्करी, पुलिस ने देखा तो उड़ होश

पटना॥ इस्लामपुर थाना पुलिस ने गुरुवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक से करीब 40 लाख रुपये का गांजा बरामद किया है। गांजा, ट्रक में तहखाना बनाकर छिपाया गया था। थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि ट्रक से गांजे की खेप को इसी रस्ते से पटना ले जाया जा रहा है।

truck

सूचना पाकर गश्ती दल ने एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देखकर चालक ट्रक रोकने की बजाय चकमा देकर कालीस्थान के पास ट्रक छोड़कर भागने लगा तो पुलिस के जवानों ने खेदड़ कर खलासी को पकड़ लिया और ट्रक की तलाशी लेने पर उसमेंं बने तहखाने से गांजा बरामद किया।उसमें प्लास्टिक के पैकेट में भरकर गांजा छुपाया गया था।

कुल 83 पैकेट से 318 किलो गांजा बरामद किया गया। इसका बाजार मूल्य 35 से 40 लाख रुपये के बीच है। पूछताछ में खलासी ने बताया कि गांजा उड़ीसा के कटक जिले के देहाती क्षेत्र से पटना ले जाया जा रहा था। सूचना पाकर पहुंचे इंस्पेक्टर अरुण कुमार ने ट्रक का जायजा लिया। छापेमारी टीम में रामाकांत प्रसाद के साथ पुलिस के जवान शामिल थे। पकड़ा गया खलासी पटना निवासी रोहित कुमार है। इस संबंध में एक प्रााथमिकी बिहार थाना में दर्ज कर खलासी को जेल भेज दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close