तो बस इस वजह से हैक किया गया था PM मोदी का ट्विटर हैंडल, हैकर ने कहा…

गुरुवार को पीएम मोदी के पर्सनल वेबसाइट से जुड़ा एक ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया गया। जिसके बाद से एक नई हलचल मच गई, आपको बता दें कि हैकर ने खुद की पहचान ‘जॉन विक’ के रूप में बताते हुए एक अखाबार को बताया कि उन्होंने पीएम का अकाउंट यह बताने के लिए हैक किया कि एक दूसरे मामले में उनका नाम गलत घसीटा जा रहा है।

pm modi

वहीँ पीएम के ट्विटर हैंडल से भी उन्होंने यह बात कही कि पेटीएम मॉल को उन्होंने हैक नहीं किया है।  बता दें कि एक ट्विटर प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की कि पीएम मोदी के वेबसाइट  @narendramodi_in का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। तड़के 3 बजे के बाद कई पोस्ट किए गए, जिनमें लोगों से एक क्रिप्टोकरंसी वॉलेज में डोनेट करने को कहा गया, जिसे हैकर ने ‘पीएम नेशनल रिलीफ फंड’ से जुड़ा हुआ बताया।

आपको बता दें कि बाद में इन ट्विट्स को हटा दिया गया।  एक ट्विट में दिए गए ईमेल आईडी पर पूछे गए सवाल के जवाब में बताया गया, ”इस अकाउंट को हैक करने के पीछे और कोई मंशा नहीं थी। हाल ही में एक फेक न्यूज में हमारा नाम लेते हुए कहा गया कि हमने PayTM mall को हैक किया था। हमने देश में सभी न्यूज पब्लिशर्स को मेल भेजा, लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। इसलिए हमने कुछ पोस्ट करने का फैसला किया।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *