Somerset County Cricket Club ने बढ़ाया इतने साल का करार तो फिर खिलाड़ी ने बोल दी ये बड़ी बात

अनुभवी बल्लेबाज जेम्स हिल्ड्रेथ ने Somerset County Cricket Club के साथ अपने करार को 2022 तक के लिए बढ़ा दिया है। हिल्ड्रेथ का वर्तमान करार 2021 सत्र के अंत मे समाप्त हो रहा था। 

समरसेट। अनुभवी बल्लेबाज जेम्स हिल्ड्रेथ ने काउंटी क्लब समरसेट (Somerset County Cricket Club) के साथ अपने करार को 2022 तक के लिए बढ़ा दिया है। हिल्ड्रेथ का वर्तमान करार 2021 सत्र के अंत मे समाप्त हो रहा था।
James Hildreth
हिल्ड्रेथ 2003 में Somerset County Cricket Club से जुड़े थे और तब से अब तक क्लब के लिए तीनों प्रारूपों में 665 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 25,996 से अधिक रन बनाए हैं। वह 3694 रनों के साथ टी 20 क्रिकेट में क्लब के सर्वकालिक प्रमुख स्कोरर भी हैं।
करार विस्तार पर हिल्ड्रेथ ने कहा, “मैं क्लब (Somerset County Cricket Club) से पूरी तरह से प्यार करता हूं और मैं अंत तक इसी क्लब के लिए खेलना चाहता हूं। यह एक अद्भुत काम है और मैं भाग्यशाली हूं कि लंबे समय तक क्लब में हूं।”
उन्होंने कहा, “हम लंबे समय से लगातार अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं। हमने एक ट्रॉफी जीती है और हम और अधिक जीतना चाहते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि Somerset County Cricket Club इस साल और खिताब जीतेगी।”
हिल्ड्रेथ Somerset County Cricket Club की पिछली दो ट्रॉफी विजेता टीमों के प्रमुख सदस्य थे, जब क्लब ने 2005 में ट्वेंटी 20 कप और 2019 में रॉयल लंदन वन-डे कप जीता था।
क्रिकेट Somerset County Cricket Club के निदेशक, एंडी हर्री ने कहा, “जेम्स हिल्ड्रेथ मैदान पर और बाहर दोनों में अभूतपूर्व हैं। वह घरेलू खेल में सबसे सम्मानित खिलाड़ियों में से एक हैं क्योंकि वह बल्ले से लगातार बेहतर कर रहे हैं। उनका रिकॉर्ड खुद बोलता है।
Subhash Chandra Bose पर BJP और TMC के सियासी संघर्ष के बीच कांग्रेस का भी दावा
South Films Superstar महेश बाबू ने पत्नी पर लुटाया प्यार, इस अंदाज में किया बर्थडे विश
डोनाल्ड ट्रंप की आलोचक रही अमेरिकी मीडिया ने बाइडेन की स्पीच का जमकर किया गुणगान
प्रेमिका के घर में पकड़ा गया प्रेमी तो बॉर्डर फांदकर भाग गया पाकिस्तान, हुआ ये हाल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *