Breaking News

घर आयी बारात को दुल्हन ने लौटा कर प्रेमी से रचाई शादी

झांसी।। जोड़ियां ऊपर से बनकर आती हैं। ऐसा आपने शायद ही सूना हो कि बारात लेकर कोई आये और शादी किसी और की हो जाये। वहीं ये भी कहा जाता है कि प्यार में प्रेमी युगल मौत तक को गले लगा लेते हैं, लेकिन जनपद झाँसी के एक गांव में कुछ ऐसा हुआ कि उसने फिल्म मुगले आजम में अनारकली और सलीम व फिल्म ‘दिल है की मानता नहीं’ में आमिर खान की कहानी की यादों को ताजा कर दिया।

jhansi love story

बारात सज-धज कर घर के पास पहुँचने को थी। वहीं प्रेमिका बारात से पहले अपने प्रेमी के आने की उम्मीद लगाए बैठी थी। फिर क्या हुआ, प्रेमिका ने घर के सामने बारात देखकर पुलिस को फोन कर दिया। हद यहां तक हो गई की दुल्हन के दरवाजे पर आई बारात को दुल्हन ने लौटा दिया और अपने प्रेमी के साथ मंदिर में जाकर विवाह रचा लिया। असहाय परिजनों को भी प्रेमी-प्रेमिका के फैसले के आगे सिर झुकाकर उन्हें आर्शीवाद देना ही पड़ा।

Good News: अब घर जाना आसान, देश भर में शुरू होंगी 200 स्पेशल Train

लहचूरा थाना क्षेत्र के ग्राम धवाकर निवासी एक लड़की की शादी बीते रोज 30 मई को तय हुई थी। इसके चलते ग्राम मड़वा से बारात ग्राम धवाकर दुल्हन के दरवाजे पर जा पहुंची। लेकिन दुल्हन को यह शादी मंजूर नहीं थी। बारात को दरवाजे पर देख दुल्हन ने 112 नम्बर डायल कर पुलिस को बुला लिया। जिसके बाद पुलिस पूरी बारात को लहचूरा थाने में ले गई।

कोरोना काल में कांग्रेस का उभार

रविवार को सुबह दुल्हन ने मऊरानीपुर के ग्राम मेलोनी निवासी अपने प्रेमी गज्जू के साथ गांव के ही मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी रचा ली। उक्त शादी के दौरान दुल्हन व प्रेमी के परिजनों को दुल्हन की जीत के आगे झुकना पड़ा और नव दंपत्ति के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए पुष्प वर्षा करते हुए आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com