इस राज्य में जल्द हो सकते है 2 लाख सक्रिय कोरोना केस, अतिरिक्त मुख्य सचिव ने दी ये चेतावनी

शुक्रवार को भविष्यवाणी कि राज्य जनवरी के तीसरे सप्ताह तक कुल दो लाख सक्रिय कोविड -19 मामलों की रिपोर्ट कर सकता है

COVID ​​​​-19 संक्रमण की संभावित तीसरी लहर की बढ़ती चिंता को देखते हुए, अतिरिक्त मुख्य सचिव ने लोगों को इस कथन से लापरवाह न होने की चेतावनी दी कि तीसरी लहर या ओमाइक्रोन लहर हल्की है और घातक नहीं है। प्रदीप व्यास का कहना है कि महाराष्ट्र 3 जनवरी तक 2 लाख सक्रिय कोविड -19 मामलों की रिपोर्ट कर सकता है.

Corona cases come down one lakh for second consecutive day

महाराष्ट्र के अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य डॉ प्रदीप व्यास ने शुक्रवार को भविष्यवाणी कि राज्य जनवरी के तीसरे सप्ताह तक कुल दो लाख सक्रिय कोविड -19 मामलों की रिपोर्ट कर सकता है। मीडिया से बात करते हुए, डॉ प्रदीप व्यास ने कहा, “राज्य में बढ़ते कोविड मामलों की मौजूदा प्रवृत्ति के आधार पर, यह उम्मीद है कि जनवरी 2022 के तीसरे सप्ताह तक हमारे पास लगभग दो लाख सक्रिय मामले होंगे। इनके प्रबंधन के लिए अलग से निर्देश जारी किए जाते हैं। संख्या, यदि उनमें से कुछ को अस्पताल में भर्ती होने की आवश्यकता है।”

कोविड -19 संक्रमण की संभावित तीसरी लहर की बढ़ती चिंता को देखते हुए, अतिरिक्त मुख्य सचिव ने लोगों को इस कथन से विचलित न होने की चेतावनी दी कि तीसरी लहर या ओमाइक्रोन लहर हल्की है और घातक नहीं है। उन्होंने कहा, “इस कहानी के बहकावे में न आएं कि थर्ड वेव या ओमाइक्रोन वेव हल्की होती है और घातक नहीं होती। यह उन लोगों के लिए भी उतना ही घातक है, जिनका टीकाकरण नहीं हुआ है और उन्हें कॉमरेडिडिटीज हैं। इसलिए कृपया टीकाकरण कवरेज में सुधार करें और लोगों की जान बचाएं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close