इस ढोंगी बाबा ने कहा- जब मैं इंडिया की सरजमीं पर कदम रखूंगा, तब जाएगा कोरोना वायरस

वायरस हिंदुस्तान से तभी जाएगा जब वो इंडिया की सरजमीं पर पैर रखेगा।

भारत वर्तमान में कोरोना की सेकेंड वेव का सामना कर रहा है, राहत की बात ये है कि पिछले कई दिनों से देश में आपदा के नए मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की जा रही है। इसी कढ़ी में स्वघोषित संत नित्यानन्द का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नित्यानन्द कह रहा है कि इंडिया में कोरोना वायरस तभी खत्म होगा जब वो हिंदुस्तान की पाक जमीन पर कदम रखेगा।

nityanand

पिछले दिन पहले जारी हुए एक वीडियो में नित्यानन्द का एक सेवक से पूछता है कि वायरस हिंदुस्ता से कब जाएगा। इसका जवाब देते हुए नित्यानन्द कहता है कि देवी ‘अम्मान’ उसके आध्यात्मिक शरीर (spiritual body) में एंट्री कर चुका हैं। वायरस हिंदुस्तान से तभी जाएगा जब वो इंडिया की सरजमीं पर पैर रखेगा।

ढोंगी बाबा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नित्यानन्द ने 19 अप्रैल को घोषणा की थी कि कोरोना की दूसरी लहर के कारण भारत से आने वाले श्रद्धालुओं के कैलाशा द्वीप में प्रवेश पर रोक है। इसके साथ ही उसने ब्राजील, यूपोपियन यूनियन और मलेशिया से आने वाले लोगों पर भी रोक लगाने का ऐलान किया है।

अवगत करा दें कि स्वघोषित संत नित्यानन्द पर बलात्कार के आरेप लगे हैं। सन् 2019 में नित्यानन्द हिंदुस्तान छोड़कर फरार हो गया। नित्यानन्द दावा करता है कि उसने एक वर्चुअल आईलैंड बनाया है, जिसे उसने कैलाशा नाम दिया है। दावे के मुताबिक, नित्यानन्द का यह आईलैंड एक्वाडोर के तट के नजदीक कहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *