एक्ट्रेस कंगना रनौत इस राज्य में बीजेपी के लिए करेंगी चुनाव प्रचार! देवेंद्र फडणवीस ने कही ये बात

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस सोमवार को राज्य के कटिहार पहुंचे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों हर तरफ चर्चा में छाई हुई है, वहीँ महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस सोमवार को राज्य के कटिहार पहुंचे। इस दौरान उनसे बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी सवाल पूछे गए।

kangana devendra

बता दें कि जब फडणवीस से पूछा गया कि क्या कंगना बिहार में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगी तो उन्होंने इनकार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को पार्टी का सबसे बड़ा स्टार प्रचारक बताया।देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में कंगना रनौत जैसे स्टार प्रचारक की बिहार में कोई जरूरत नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बीजेपी के स्टार और सुपर स्टार हैं। उनकी वजह से ही हमने देश में जीत दर्ज की और कहीं भी जीत दर्ज कर सकते हैं।महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार के चुनाव में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या जैसा मुद्दा कोई चुनावी राजनीति का हिस्सा नहीं है।

इससे पहले, शुक्रवार को फडणवीस ने कहा था कि  सुशांत राजपूत-रिया मुद्दा बीजेपी के लिए चुनावी मुद्दा नहीं है। लेकिन हम इसे न भूलें हैं और न भूलने देंगे। न्याय मिलने तक इसे नहीं छोड़ेंगे। देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत को देश का बेटा बताया था। उन्होंने कहा था, ‘सुशांत बिहार ही नहीं, देश के बेटे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *