अब सिंगिंग में डेब्यू करेंगे टाइगर श्रॉफ, ये रहा उनका पहला गाना

टाइगर श्रॉफ अब सिंगिंग में करेंगे डेब्यू , पहला गाना अनबिलीवेबल का मोशन पोस्टर आउट

नई दिल्ली॥ एक्शन और डांस से सबको मंत्रमुग्ध करने के बाद टाइगर श्रॉफ का अब नया रूप देखने को मिलेगा। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने आज अपने सिंगिंग डेब्यू का ऐलान किया। बतौर सिंगर टाइगर श्रॉफ अनबिलीवेबल से अपना डेब्यू करने वाले हैं। अनबिलीवेबल बिग बैंग म्यूजिक द्वारा प्रस्तुत किया गया है। गाने का मोशन पोस्टर सोमवार को रिलीज हुआ। यह जानकारी टाइगर ने सोशल मीडिया पर दी।

TigerShroff debut as a singer with Unbelievable, MotionPoste

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर को शेयर कर लिखा-‘हमेशा से अपने खुद के गीत को गाना और डांस करना चाहता था, लेकिन कभी भी इसे आगे ले जाने की हिम्मत नहीं हुई। इस लॉकडाउन की खोज और काम करने में बहुत समय बिताया और कुछ नया खोजा। यह एक ‘अनबिलीवेबल’ अनुभव रहा है, और मैं जल्द ही आपके साथ इस प्रयास को साझा करने के लिए उत्साहित हूं।’ साथ ही हैशटैग यूआरअनबिलीवेबल और टीजरआउटसून लगाया।’

अनबिलीवेबल बिग बैंग म्यूजिक द्वारा निर्मित है। डीजी मायने और अवितेश ने गाने के बोल लिखे हैं और टाइगर ने अपनी आवाज दी है। पहली बार टाइगर को गाना गाते और डांस करते देखेंगे। पुनीत मल्होत्रा ने ट्रैक निर्देशित किया है और परेश ने कोरियोग्राफी की है। गाने का टीजर जल्द रिलीज होगा। टाइगर श्रॉफ डांस और स्टंट के कारण हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अपनी फिल्म में गा चुके हैं ये गाना

लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर ‘अंताक्षरी चैलेंज’ के तहत टाइगर श्रॉफ ने टाइगर ने अपनी ही फिल्म ‘बागी’ का गाना ‘सब तेरा’ गाना गाया था। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स और उनके फैंस को ‘अंताक्षरी चैलेंज’ खूब पसंद आया था। टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार निर्देशक अहमद खान की फिल्म ‘बागी 3’ में नजर आए थे। टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपने डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ के सीक्वल में नजर आएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *