UP- 6 वर्षीय बच्चे का अपहरण, 10-14 साल के 4 युवकों ने किया गैंगरेप

घर के बाहर खेलते समय गांव के लड़कों ने किया अपहरण

उत्तर प्रदेश. संभल जिले में एक हैरान कर देने वाली वारादी उजागर हुई है। यहां बच्चे को अगवा करने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया गया। आरोपित सभी 10 से 14 वर्ष के आयु वर्ग के हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

rape

जानकारी के मुताबिक जनपद में 10-14 साल के चार किशोरों के समूह ने छह साल के बच्चे का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए थे। चारों आरोपियों ने कथित तौर पर बच्चे का अपहरण तब किया जब वह अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसके बाद वे पीड़िता को सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया। चारों किशोर उसी गांव के रहने वाले हैं जहां लड़का अपने माता-पिता के साथ रहता है।

घटना के बाद पीड़ित बच्चे ने अपने माता-पिता को पूरी आपबीती सुनाई। चंदौसी स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) देवेंद्र के शर्मा ने कहा कि घटना शनिवार को हुई और पीड़िता ने अगले दिन अपने माता-पिता को सूचित किया। इसके बाद छह साल की बच्ची के परिजनों ने चारों आरोपियों के विरूद्ध शिकायत दर्ज करायी।

एसएचओ शर्मा ने कहा, ‘चार नाबालिग आरोपियों के विरूद्ध आईपीसी की विभिन्न धाराओं, 377 (अप्राकृतिक अपराध), 506 (आपराधिक धमकी की सजा), 504 (शांति भंग भड़काने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। किया गया है।’ पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *