UP Assembly Elections 2022: अखिलेश- योगी ने एक दूसरे पर साधा निशाना, कसा तंज

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज गई है। चुनाव आयोग ने यहां सात चरणों में चुनाव कराने की घोषणा कर दी है। यहां 10 फरवरी ...

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की रणभेरी बज गई है। चुनाव आयोग ने यहां सात चरणों में चुनाव कराने की घोषणा कर दी है। यहां10 फरवरी को पहले चरण की वोटिंग होगी। इसके बाद 14, 20, 23, 27 फरवरी, तीन और सात मार्च को मतदान किया जायेगा। चुनाव की तिथियों का ऐलान होते ही सियासी हलचलें भी तेज हो गईं हैं उत्तर प्रदेश में कुल 403 विधानसभा सीट हैं। अब प्रदेश के सभी राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी जीत दर्ज कराने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। असभ्य पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर शब्दों के बाण छोङ रहे हैं। जनता को लुभाने के लिए चुनावी वादे किये जाने लगे हैं। धरना-प्रदर्शन का दौर भी खूब चल रहा है।

spa-bjp

अखिलेश ने योगी पर किया हमला

सपा नेता व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री ने योगी आदित्यनाथ पर निशान साधा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने साल 2017 में जो वादे किए थे उसमे से एक भी पूरा नहीं किया। । जनता महंगाई, रोजगार से हर कोई परेशान है। इनके सांसद-विधायक हर जगह मारे जा रहे हैं। लोग इनके नेताओं को अपने गांवों में घुसने नहीं दे रही है।

योगी ने कसा अखिलेश पर तंज

इधर योगी आदित्यनाथ ने कहा जो व्यक्ति 12 बजे सोकर उठता हो। उठने के बाद भी एक व्यक्ति उनकी मालिश करता है फिर उनको स्नान कराता है और दो बजे लंच कराता है। इसके बाद उनके साइकिल चलाने का वक्त हो जाता है। योगी ने कहा कुछ लोग जिंदगी भर बबुआ ही बने रहते हैं। वह प्रौण नहीं बन पाते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close