UP Painful Accident : लीकेज की वजह से फट गया गैस सिलेंडर, मची अफरा-तफरी, इतने लोग…

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के शाहगंज के भोगीपुरा में सोमवार की सुबह करीब सवा आठ बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि लीकेज होने...

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के शाहगंज के भोगीपुरा में सोमवार की सुबह करीब सवा आठ बजे एक दर्दनाक हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि लीकेज होने के कारण एक घर में गैस सिलेंडर में आग लग गई और सिलेंडर फट गया। धमाका इतना भीषण था कि मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया।

UP Painful Accident

मिली जानकारी के मुताबिक आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र के भोगीपुरा में सोमवार की सुबह वाल्मीकि बस्ती में रहने वाले विनोद के घर में अचानक सिलेंडर में आग लग गई थी। आग लगते ही से परिजनों में चीखपुकार मच गई। शोर सुनकर मौके पर गांव के तमाम लोग पहुंच गए लेकिन तब तक खुद विनोद, उनकी पत्नी कमलेश, बेटा और भतीजी सहित आठ लोग झुलस गए।

मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह सभी को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल की मदद से किसी तरह से आग पर काबू पाया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया।

सबकी हालत खतरे से बाहर

सभी झुलसे हुए लोगों को एसएन मेडिकल कॉलेज की इमरजेंसी में एडमिट राया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सभी की हालत खतरे से बाहर है। हादसा सिलेंडर से हुआ। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।