Vote Count Tomorrow: चुनावी रिजल्ट पर इस तरह से नजर रखेंगी बसपा सुप्रीमो

विधानसभा चुनाव के लिए होने वाली मतगणना की तैयारियां पूरी हो गई है। इधर बसपा कार्यालय में भी रिजल्ट पर पल-पल नजर रखने के लिए तैयारी कर ली गई...

लखनऊ। विधानसभा चुनाव के लिए होने वाली मतगणना की तैयारियां पूरी हो गई है। इधर बसपा कार्यालय में भी रिजल्ट पर पल-पल नजर रखने के लिए तैयारी कर ली गई है। पार्टी ने प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों कहां कौन बढ़ा और कहां कौन घटा, इसकी सूचना देने के लिए लाइव अपडेट टीम बना ली है। इसके लिए चुनिंदा युवाओं का चयन किया गया है। युवाओं की ये टीम टीम पल-पल की सूचना तैयार करेगी, जिसे बसपा सुप्रीमो मायावती तक पहुंचाया जाएगा।

BSP

मिली जानकारी के मुताबिक बसपा सुप्रीमो मायावती लखनऊ में ही माल ऐवन्यू स्थित अपने आवास पर रहकर मतगणना की लाइव फीड बैक लेती रहेंगी। इस दौरान वाज खुद टीवी स्क्रीन के सामने रहेंगी। मतगणना के वक्त होने वाली किसी भी समस्या या शिकायत के लिए पार्टी कार्यालय में भी एक टीम तैनात रहेगी।

प्रदेश के किसी भी विधानसभा सीट से कोई भी शिकायत मिलने पर तत्काल चुनाव आयोग को मेल या फिर फैक्स से इसकी जानकारी दी जाएगी। बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने बुधवार को मतगणना से पहले पार्टी कार्यालय में सीनियर नेताओं के साथ बैठक की और उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

उन्होंने मायावती के निर्देशों की भी जानकारी दी और कहा कि किसी भी तरह की धांधली की शिकायत मिलने पर इसकी शिकायत तुरंत की जाए, जिससे इसे रोका जा सके।