Breaking News

जब इस अभिनेत्री ने लगाया सलमान खान पर आरोप, बोली- मेरा करियर बर्बाद किया

नई दिल्ली ।। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अब तक कई अभिनेत्रियों का फिल्मी करियर बनाया है। कई स्टार किड्स एवं एक्टर को लांच कर चुके सलमान खान अपने बड़े दिल के लिए भी जाने जाते हैं।

आप कह सकते हैं कि सलमान उन हस्तियों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं। लेकिन एक अभिनेत्री हैं जिनका मानना है कि सलमान ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। जी हां, कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री माही गिल ने कहा कि उन्हें सलमान खान की फिल्म दबंग में काम करके पछतावा हो रहा है।

पढ़िए-समंदर किनारे एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने किया खतरनाक स्टंट, देखिए वीडियो

दरअसल, माही गिल ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि देव डी के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन मैंने सलमान की फिल्म दबंग साइन कर दी जो कि मेरे करियर का गलत फैसला था। दबंग के बाद मुझे फिल्म मेकर्स छोटे- छोटे रोल ऑफर्स करने लगे।

जिसकी वजह सलमान खान की दबंग था लेकिन तिग्मांशु धुलिया का धन्यवाद जिन्होंने मुझे साहेब बीवी और गैंगस्टर में अहम रोल दिया। जिसकी वजह से मैं फिर आगे बढ़ सकी। एक्ट्रेस माही गिल ने कहा कि वह दबंग के दूसरे पार्ट में काम ही नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अरबाज के कहने के बाद मैंने इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी। वैसे दबंग के तीसरे पार्ट में माही गिल की वापसी नहीं हुई है।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com