विराट ने क्यों नहीं लगा पा रहें हैं शतक, शोएब अख्तर ने बताई ये वजह

किंग कोहली इन दिनों पहले की तरह बड़ी पारियां नहीं खेल पा रहे हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर विराट की काफी चर्चा हो रही है

इंडिया खतरनाक क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों बेहद बेकार फॉर्म से गुजर रहे हैं। क्योंकि कोहली पहले की तरह बैटिंग नहीं कर पा रहे हैं, जिसके चलते इन दिनों उनकी काफी आलोचना भी हो रही है. विराट से दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट और वनडे सीरीज में अच्छे स्कोर की उम्मीद की जा रही थी, मगर वह कामयाब नहीं हुए। किंतु अब पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शोएब अख्तर ने विराट कोहली को लेकर एक बयान दिया है।

kohli rohit

किंग कोहली इन दिनों पहले की तरह बड़ी पारियां नहीं खेल पा रहे हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर विराट की काफी चर्चा हो रही है. वहीं, इस पर दुनिया के कई पूर्व दिग्गजों ने अपनी विचार प्रकट किए है। अब पाकिस्तान के पूर्व घातक बॉलर शोएब अख्तर ने भी विराट कोहली की बैटिंग को लेकर बयान दिया है।

शोएब अख्तर का मानना है कि विराट कोहली ने जल्दी शादी कर ली है, जिससे उनकी बैटिंग में गिरावट आई है। उनके मुताबिक कोहली पर शादी का बहुत ज्यादा प्रेशर है। अख्तर के मुताबिक कोहली को 120 शतक लगाकर शादी करनी चाहिए थी।

बीते दिनों बीसीसीआई और विराट कोहली के बीच विवाद देखने को मिला था, जिस वजह से यह मतभेद काफी वक्त तक सुर्ख़ियों में रहा था। इसके मामले में समाचार एजेंसी से बात करते वक्त शोएब अख्तर ने कहा कि विराट को अब बीसीसीआई से हुए मतभेद को पूरी तरह भूल जाना चाहिए।