खाने में पीरियड्स का ब्लड मिलाकर देती थी पत्नी, युवक का हुआ बुरा हाल

शिकायतकर्ता ने दावा किया कि खाना खाने के बाद जब वह बीमार पड़ गया तो उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया। जांच में पुष्टि हुई कि संक्रमण के कारण उनके शरीर में सूजन आ गई है

गाजियाबाद॥ यूपी के गाजियाबाद में एक चौंकाने वाली घटना उजागर हुई है। इल्जाम है कि एक पत्नी ने अपने पीरियड्स (मासिक धर्म) का ब्लड मिलाकर अपने पति को पिला दिया, जिससे उसे खतरनाक संक्रमण हो गया। व्यक्ति ने बीते वर्ष 12 जून को कविनगर थाने में पत्नी और उसके मां-बाप के विरूद्ध कंप्लेन दर्ज कराई थी।

food

पुलिस में कंप्लेन आने के बाद पुलिस अफसरों ने सीएमओ को लेटर लिखकर इस मामले में रिपोर्ट मांगी थी. अब इन आरोपों की जांच के लिए चार सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है। इस बोर्ड की रिपोर्ट के बाद गाजियाबाद पुलिस आगे की कार्रवाई तय करेगी।

उस व्यक्ति ने प्राथमिकी में अपने दावों की पुष्टि के लिए एक मेडिकल रिपोर्ट भी जमा की है। पीड़ित की शिकायत पर कविनगर थाने में पत्नी और उसके परिवार के सदस्यों के विरूद्ध आईपीसी की धारा 328 और 120बी यानी आपराधिक साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता ने दावा किया कि खाना खाने के बाद जब वह बीमार पड़ गया तो उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया। जांच में पुष्टि हुई कि संक्रमण के कारण उनके शरीर में सूजन आ गई है।

2015 में हुई थी शादी

दरअसल, पीड़ित युवक की शादी साल 2015 में हुई थी। दंपति का एक बेटा भी है। दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक पत्नी बार-बार अपनी सास से अलग रहने की जिद कर रही थी, किंतु उसका पति मां-बाप को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुआ. इस बात को लेकर अक्सर उनके बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा हो जाता था।

जादू टोना का आरोप

पीड़िता का आरोप है कि महिला के माता-पिता और उसके भाई ने उसे खाने में जहर देने और उसके विरूद्ध तरह-तरह के जादू-टोना करने के लिए उकसाया। इस मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close