Breaking News

योगी आदित्यनाथ पर इस तरीके से हो सकता है आंतकी हमला, पुलिस ने उठाया बड़ा कदम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर बड़ा खतरा सामने आया है, जिसके बाद सभी सुरक्षा एजेंसियां इसको लेकर सतर्क हो गई हैं. आपको बता दें कि इंटेलिजेंस से जुड़े सूत्रों ने बताया कि पत्रकार के भेष में आतंकी गोरखपुर में गोरखनाथ मंदिर में या वीआईपी मूवमेंट के दौरान सीएम योगी पर हमला कर सकते हैं.

गौरतलब है कि अलर्ट के बाद पुलिस अब पत्रकारों के लिए आई-कार्ड जारी करने जा रही है. ये आई-कार्ड उनको दिया जाएगा जो सीएम योगी का कार्यक्रम कवर करते हैं. वहीं फिलहाल उन सभी पत्रकारों की एलआईयू जांच चल रही है जो गोरखपुर में वीआईपी और गोरखनाथ मंदिर कवर करते हैं. जांच के बाद उन्हें आई-कार्ड दिया जाएगा.

आपको बता दें कि गोरखपुर के पुलिस उपाधीक्षक ने कहा कि इस तरह का इनपुट पुलिस के लिए सिरदर्द है. आतंकी हमले के खतरे को देखते हुए पत्रकारों को आई-कार्ड दिया जा रहा है.दरअसल, गोरखपुर में पत्रकारों का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचना आसान है. वह मंदिर में भी पत्रकारों से सहजता से मिलते हैं.

वहीं आतंकी इसी का फायदा उठा सकते हैं. खुफिया एजेंसियों के अलर्ट को पुलिस ने गंभीरता से लिया. एडीजी जोन दावा शेरप्पा ने बताया कि पत्रकारों को असुविधा न हो और उनकी पहचान भी हो सके, इसके लिए पहचान पत्र बनवाया गया है. जल्द ही अधिकृत पत्रकारों को फोटोयुक्त पहचान पत्र मुहैया कराया जाएगा.

Corona Virus से जान बचाने के लिए अब इस जानवर को खा रहे चाइना के लोग, कहीं खड़ी ना हो जाए नई मुसीबत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com