राहुल-प्रियंका गांधी समेत 200 कांग्रेसियों पर योगी सरकार ने की दर्ज एफआईआर

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को आज हाथरस गैंगरेप मृतका के परिजनों से हाथरस मिलने जाना का प्लान भारी पड़ गया ।

गौतमबुद्ध नगर, 1 अक्टूबर यूपी किरण। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को आज हाथरस गैंगरेप मृतका के परिजनों से हाथरस मिलने जाने का प्लान भारी पड़ गया। उत्तर प्रदेश सरकार ने राहुल प्रियंका के अलावा 200 कांग्रेसियों खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।


एफआईआर में इन लोगों के खिलाफ कई संगीन धाराएं लगाई गई हैं। मुकदमा गौतमबुद्ध नगर पुलिस की ओर से ही दर्ज किया गया है। हम आपको बता दें कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी करीब 200 कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस जाने के लिए डीएनडी के रास्ते नोएडा में प्रवेश किए। जिसमें लगभग 50 गाड़ियां भी काफिले में शामिल थीं, उस काफिले में शामिल सभी लोगों को जनपद में धारा 144 लागू होने, कोविड-19 की स्थिति से अवगत कराते हुए आगे नहीं जाने का अनुरोध किया गया, लेकिन काफिले में शामिल सभी कार्यकर्ता तथा गाड़ियां यातायात के नियमों का उल्लघंन करते हुए तथा आम जनता के लिए यातायात में व्यवधान उत्पन्न करते हुए तेजी से यमुना एक्सप्रेस वे की तरफ जाने लगे।

इस दौरान राहुल और प्रियंका के साथ कांग्रेसियों से पुलिस की झड़प भी हुई थी । उत्तर प्रदेश पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज किए जाने पर कांग्रेसियों में भारी आक्रोश है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *