5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, ये दिग्गज भाजपा में हुआ शामिल

नई दिल्ली ।। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक के बाद एक झटका लग रहा है। आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टॉम वडक्कन ने भाजपा ज्वाइन कर लिया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई।

सूत्रों के मुताबिक, अभी कई कांग्रेस के नेता भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं। जल्द ही उन्हें भी भाजपा की सदस्यता दिलाई जाएगी। इसके बाद टॉम वडक्कन ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की।

पढ़िए- 21 प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर कांग्रेस ने बढ़ाई मुश्किलें, BJP की इस पूर्व सांसद को राहुल ने दिया टिकट

भाजपा में शामिल होने के बाद टॉम वडक्कन ने कहा, मैंने कांग्रेस पार्टी छोड़ दी, क्योंकि जब पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमारी जमीन पर हमला किया था तो मेरी पार्टी (कांग्रेस) की प्रतिक्रिया दुखद थी। इसने मुझे गहरा दुख पहुंचाया। अगर कोई राजनीतिक पार्टी देश के खिलाफ है तो मेरे पास पार्टी छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 की तारीख के ऐलान के बाद रोज कोई ना कोई नेता एक पार्टी छोड़ के दूसरी पार्टी ज्वाइन कर रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज नेता ‘टॉम वडक्कन’ BJP में शामिल हो गए हैं। वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। लोकसभा चुनाव के टिकट को लेकर हर कोई जुगाड़ में लगा है। टॉम वडक्कन गांधी परिवार के काफी करीबी माने जाते थे। उन्होंने काफी भारी मन कांग्रेस को छोड़ा है।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com