5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

यूपी में बड़ा हादसा, बारातियों से भरी गाड़ी टकराई, सात की मौत

लखनऊ ।। यूपी के देवरिया में मंगलवार की रात एक खतरनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। सदर कोतवाली क्षेत्र के खोरमा गांव से एक बारात सलेमपुर के सोहनपुर में शुकुल टोला पर गई थी। लौटते समय बारातियों से भरी बोलेरो पेड़ से टकरा गई। हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर बेलडाड़ मोड़ के पास हुआ है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के खोरमा गांव के महेंद्र वर्मा के लड़के की बारात मंगलवार को सलेमपुर के सोहनपुर में शुकुल टोला पर गई थी। रात लगभग 1 बजे एक बोलेरो से दर्जन भर बाराती लौट रही थी। देवरिया-रुद्रपुर मार्ग पर बेलडाड़ मोड़ से पहले लक्ष्मीनारायण मंदिर के पास तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर कदम के पेड़ से टकराने के बाद पलट गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो में बैठे कुछ बाराती सड़क पर गिर गए।

पढ़िए- नाबालिग लड़की को दिया लिफ्ट, अंधेरे में ले जाकर किया बलात्कार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया। इस हादसे में खोरमा गांव के रहने वाले 7 लोगों की मौत हो गई जबकि 3 लोग गम्भीर रुप से घायल हैं। मृतकों की शिनाख्त शिव पूजन (70), सचिन (18), बहादुर (45), दलसिंगार (68), शामिल हैं। प्राथमिक उपचार के बाद राम खेलावन (50), कन्हैया (40), दीपनारायण (60) को मेडिकल कॉलेज लाया गया है।

फोटो- फाइल

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com