5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

फिल्म “THOR” के अभिनेता ने पुल से कूदकर की आत्महत्या, ट्रंप से मांगी माफी

डेस्क ।। मार्वल की 2011 में आई फिल्म “THOR” के अभिनेता इसाक कैपी ने आत्महत्या कर ली है। इसाक की गाड़ी से टकराकर जान दे दी है। अभिनेता ने सुसाइड से पहले सोशल मीडिया अकाउंट पर लंबा और इमोशनल पोस्ट लिखा है। बता दें कि वह 42 साल के थे।

खबर के अनुसार, अभिनेता ने एरिजोना के फ्लैगस्टाफ के पास एक पुल से हाइवे में कूदे थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, 2 लड़कों ने अभिनेता को कूदने से रोकने की भी कोशिश की थी। हालांकि, वह असफल रहे हैं। इसके बाद एक गाड़ी से टकराने से इसाक की मौत हो गई।

पढ़िएःअभिनेता सैफ अली खान “भारत सरकार” को लौटाना चाहते हैं पद्मश्री सम्मान, जानिए ये बड़ा कारण

बता दें कि इसाक ने इंटरनेट पर लंबा पोस्ट भी लिखा था। इस पोस्ट में उन्होंने अपने जीवन के कई पहलुओं के बारे में लिखा है।इसके अलावा अभिनेता ने इस पोस्ट में शराब व ड्रग्स के साथ स्ट्रगल के बारे में भी लिखा है।

इसाक ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि उस शख्स से अलर्ट रहें जिसके पास खोने और पाने के लिए कुछ भी नहीं है। पिछले एक सप्ताह में मैंने कुछ के बारे में कई आत्ममंथन किए हैं। मैं खुद को अच्छा इंसान समझता था, जो मैं नहीं हूं। मैं कहना चाहता हूं कि हमेशा से ही बुरा इंसान था।

इसाक ने अपने पोस्ट में अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप से भी माफी मांगी है। इसाक ने ट्रंप, जीसस क्राइस्ट सहित उन सभी लोगों से माफी मांगी जिनका दिल जाने-अनजाने में दुखाया है। उन्होंने लिखा कि जीसस क्राइस्ट मुझे माफ करना मैंने फिर आपको धोखा दिया है।

फोटो- फाइल

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com