img

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो की टीआरपी सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से लगातार गिर रही है। टीआरपी में इस गिरावट के चलते हाल ही में खबरें आई थीं कि कपिल शर्मा का शो जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है। ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा उपासना सिंह इस तरह की खबरों से इत्तेफाक नहीं रखती।

इंटरव्यू में उपासना ने कहा, “बहुत सारे कॉमेडी शो शुरू हुए और बंद हो गए, लेकिन एक कपिल का शो ही है जो इतना लंबा चल रहा है और अब भी बेहतर काम कर रहा है। मुझे नहीं लगता है कि यह शो ऑफ एयर होगा, क्योंकि कपिल शर्मा बहुत ही अच्छा काम कर रहे हैं। मैं मानती हूं कि हमारे लिए हालात अभी बेहतर नहीं हैं, लेकिन अभी यह शो बंद होने नहीं जा रहा है।”

उपासना ने कहा, “जल्द ही कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर फिर से एक साथ हो सकते हैं।” उनका कहना है कि इंसान बुरा नहीं होता हालात बुरे होते है। कई बार ऐसी स्थिति आ जाती है, घर में भी तो झगड़े हो ही जाते हैं।

16 मार्च को कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच में फ्लाइट में ही झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर, अली असगर और चंदन प्रभाकर इस शो का हिस्सा नहीं बने हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर अपने नए शो से रिप्लेस कर सकते हैं।

उपासना जैन ने इस विवाद के बाद कपिल शर्मा के शो में वापसी की है और वह अब बबली मौसी का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा उपासना इस समय डेविड धवन की आने वाली फिल्म ‘जुदाई 2’ का हिस्सा भी होंगी।

फोटोः फाइल

--Advertisement--