घर में मौजूद मां और बहन ने मदद करना तो दूर, दरवाजा तक नहीं खोला

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

उत्तर प्रदेश/संभल।। जिले के असमोली थाना क्षेत्र में ऑनर किलिंग के प्रयास में पुलिस ने सोमवार को आरोपी पिता और भाई को अरेस्ट कर लिया। बता दें कि गांव कमालपुर निवासी रूबी (18) पर बीते 11 मई की रात उसके पिता समरोज व भाई इफ्तेकार ने ब्वॉयफ्रेंड से फोन पर बात करने के लिए गोली मार दी थी।

ये है पूरा मामला

असमोली थाना क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी रूबी अपने पड़ोसी इब्राहिम से प्यार करती है। इसी के विरोध में उसके पिता और भाई ने उसके मर्डर की नाकाम कोशिश की।

बीते 11 मई को देर रात रूबी अपने ब्वॉयफ्रेंड इब्राहिम से फोन पर बात कर रही थी, तभी उसकी बड़ी बहन ने देख लिया। बहन ने यही बात जाकर पिता और भाई को बताई।

गुस्साए पिता और भाई ने पहले मोबाइल छीना, फिर उसके साथ मारपीट की। इसी झड़प के बीच उन्होंने रूबी को दो गोलियां मारीं। एक उसके चेहरे के पास लगी और दूसरी सीने में। घायल अवस्था में ही उसे घर से बाहर फेंक कर दोनों फरार हो गए।

गोली की आवाज सुन पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस सुबह 4 बजे घटनास्थल पर पहुंची। तब तक रूबी खून में लथपथ घर के बाहर तड़पती रही। घर में मौजूद मां और बहन ने मदद करना तो दूर, दरवाजा तक नहीं खोला।

पुलिस ने घायल युवती को जिला हॉस्पिटल में एडमिट करवाया, जहां से उसे मुरादाबाद रेफर कर दिया गया। फिलहाल वो हॉस्पिटल में उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने कहा

नायब तहसीलदार नितिन तनेजा ने बताया, “ऑनर किलिंग का मामला है। युवती ने बयान दिया है कि उसके पिता और भाई ने उस पर गोली चलाई। हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। केस की जांच जारी है।”

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़े

http://upkiran.org/2892

Related News