शरद यादव करेंगे बिहार में यात्रा और तेजस्वी भी निकलेंगे सड़कों पर, नीतीश कुमार के लिया बढ़ सकती हैं मुश्किलें

img

 

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। अभी कुछ दिन पहले बिहार की राजनीति में बहुत इस्तीफों का दौर चल रहा था। अब एक बार फिर बिहार में सियासत गर्म होने लगी है। नीतीश कुमार के लालू प्रसाद से अलग होने और बीजेपी के साथ सरकार बनाने के बाद अब राज्य की राजनीति में अगले 15 दिन अहम हैं।

भाजपा सांसद के मुंह पर एसपी ने मारा तमाचा, जानिए क्यों

राज्य के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव 9 अगस्त से बिहार की यात्रा पर निकलेंगे। यह नीतीश के बीजेपी के साथ सरकार बनाने के खिलाफ और 27 अगस्त की रैली को सफल बनाने के उद्देश्य से किया जा रहा है।

सावधान ! यहाँ हार्न बजाना मना है

तेजस्वी यादव का बतौर राजनेता यह अपने बल पर पहला राजनीतिक अभियान है। वहीं रैली के मद्देनजर लालू भी अगले हफ्ते सोनिया गांधी सहित विपक्ष के दूसरे नेताओं से मिलने वाले हैं। उनकी बड़ी कोशिश है अखिलेश यादव और मायावती को बुलाने की।

जेडीयू नेता शरद यादव भी बिहार में यात्रा पर निकलेंगे। यह यात्रा एक तरह से नीतीश कुमार के खिलाफ होगी। वहीं ईडी लालू परिवार पर करप्शन के आरोप में कभी भी चार्जशीट दाखिल कर सकता है।

फ़िल्मी अंदाज में इस तरह से फलफूल रहा था ड्रग्स का कारोबार, सामने आया VIDEO तो मचा हड़कंप

सूत्रों के अनुसार पटना में 19 अगस्त को जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग मे कई अहम फैसले होने की उम्मीद है। उसी दिन पार्टी एनडीए मे शामिल होने का औपचारिक ऐलान कर सकती है।

सीनियर नेता के मुताबिक अब जब भाजपा के साथ राज्य में सरकार है तब केंद्र मे हिस्सेदार बनने में परेशानी नहीं होगी। एनडीए में शामिल होने के बाद जेडीयू को 2 मंत्री पद मिल सकते है ।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6481

Related News