img

लखनऊ।। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने सोमवार को सदर में गठबंधन प्रत्याशी अपर्णा यादव के लिए सभा की। सभा में राज बब्बर मोदी पर खूब बरसे। कहा कि यूपी की सरजमीं ने तुमको बहुत दिया, लेकिन तुमने झांसा ही दिया। तुम दूसरों के घरों में ताकझांक करते रह जाओगे, जनता तुम्हें गली में घुसने लायक भी नहीं छोड़ेगी। कुछ काम की भी बातें करो, जनता करतूतें बहुत देख चुकी है।

 

राज बब्बर ने कहा कि हाथ साइकल को पकड़कर चला रहा है, अपर्णा जीतकर विधानसभा में जाएंगी तो कैंट को इतना कुछ मिल जाएगा कि किसी ने सोचा भी नहीं होगा। बब्बर ने रीता बहुगुणा का नाम लिए बगैर कहा कि एक हमारी नेता थीं, जिनके लिए नारे लगाते-लगाते यहां के कार्यकर्ताओं का गला सूख गया। लाठियां और डंडे खाए, क्या-क्या नहीं बना दिया।

शायद, अपर्णा से डर कर चली गईं। जो घर-परिवार-पार्टी का न हुआ वह जनता का क्या होगा। कांग्रेस नेता और सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि 56 इंच के सीने पर मुझे डाउट है, सीमा पर जवान और यहां नोटबंदी से किसान दोनों की जान जा रही है। अपर्णा मेरी बिटिया है उसे
जिताएंगे तो यह मेरी भी जिम्मेदारी होगी कि यहां कि जनता को बहुत कुछ मिल जाए।

अपर्णा भी बीजेपी पर खूब बरसीं। सपा के एमएलसी अशोक बाजपेई, कांग्रेस महासचिव गिरीश मिश्र, पार्षद मुकेश चौहान, राजू गांधी, कांग्रेस प्रवक्ता वीरेंद्र मदान, कैंट की पूर्व पार्षद मंजू शर्मा, रतन सिंघानिया समेत सभी नेताओं ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला और अपर्णा को जिताने की अपील की।

--Advertisement--