लिव-इन-रिलेशन में ऐसा क्या हुआ कि लड़की ने उठाया ये कदम, ब्वॉयफ्रेंड अरेस्ट

img

 

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। दिल्ली के पांडव नगर इलाके में नॉर्थ ईस्ट की रहने वाली लड़की ने घर के किचन में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। टेरिसा पिछले 2 महीने से लिव इन रिलेशन में रह रही थी। पुलिस उसके ब्वॉयफ्रेंड मनु गोपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, नॉर्थ ईस्ट के दार्जलिंग की रहने वाली टेरिसा रॉय (19) राजधानी के पांडव नगर इलाके में अपने ब्वॉयफ्रेंड मनु गोपाल के साथ रहती थी. मनु गोपाल हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। रविवार की देर रात दोनों के बीत किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई। इससे नाराज होकर टेरिसा किचन में चली गई।

कुछ देर बाद मनु गोपाल जब किचन के अंदर गया, तो उसने रोशनदान में फांसी लगाकर लटकी हुई टेरिसा को देखा। उसने नीचे उतार कर देखा तो टेरिसा की मौत हो चुकी थी। उसने तुरंत अपने दोस्तों को सूचित किया। इसके बाद पुलिस को फोन किया और उसने मृतिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, टेरिसा रॉय दिल्ली के नामी होटल रॉयल प्लाजा में होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर चुकी थी। उसके बाद वहीं नौकरी भी कर रही थी। इसी दौरान उसकी मनु गोपाल से मुलाकात हुई और दोनों करीब दो महीने से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। मृतिका के भाई ने इसे हत्या करार दिया है। पुलिस जांच कर रही है।

फोटोः फाइल

Related News