Ayodhya Ram Mandir की सुरक्षा में तैनात 8 पुलिसकर्मियों की बिगड़ी तबीयत, सभी को लगा है वैक्सीन 

Ayodhya Ram Mandir की सुरक्षा में तैनात आठ महिला आरक्षियों की तबीयत शनिवार सुबह एकाएक खराब हो गई। सभी को श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अयोध्या। श्रीराम जन्मभूमि (Ayodhya Ram Mandir) की सुरक्षा में तैनात आठ महिला आरक्षियों की तबीयत शनिवार सुबह एकाएक खराब हो गई। सभी को श्रीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिसकर्मियों की हालत खराब होने की सूचना से श्रीराम जन्मभूमि प्रशासन में हड़कंप मच गया है। उल्लेखनीय है कि इन सभी महिला आरक्षियों ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया है। (Ayodhya Ram Mandir )
Women constables posted in Ramlala's security deteriorate
शुक्रवार को जिले में हुए कोविड-19 के टीकाकरण में इन सभी महिला आरक्षियों को भी टीका लगवाया गया था। शनिवार को सुबह सभी चेकिंग बूथ पर अपनी ड्यूटी देने पहुंची थीं। इनकी तैनाती क्रमशः एक, दो और तीन चेकिंग पॉइंट पर की गई थी। ड्यूटी के दौरान ही इन महिला आरक्षियों की तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन में परिसर में तैनात सुरक्षा अधिकारियों ने सभी कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया है। (Ayodhya Ram Mandir )

इनकी तबीयत खराब हुई – Ayodhya Ram Mandir

प्रशासन ने बताया कि अनुष्का त्रिवेदी, मिंकर त्यागी, निरमा यादव, सोनिया रावत, मधुपाल, साधना यादव, काजल पांडेय, कल्पना शुक्ला की तबीयत खराब हुई है। कयास लगाया जा रहा है कि एक दिन पूर्व लगे कोविड-19 वैक्सीन लगने के कारण तबीयत बिगड़ी है। डॉक्टर उजैर अहमद अंसारी ने बताया कि वैक्सीन लगने कारण इस प्रकार की दिक्कत होती है। इससे परेशान होने की आवश्यता नहीं है। (Ayodhya Ram Mandir)
Kisan Andolan Chakka Jam : हाईवे पर रोकी जा रहीं गाड़ियां, दिल्ली में मेट्रो स्टेशन बंद 
हैप्पी बर्थडे नोरा फतेही : मात्र 5000 रु. लेकर इंडिया आईं और खुद बदली अपनी किस्मत
maharajganj : राजकीय इंटर कॉलेज पनियरा में जिला स्तरीय विज्ञान प्रदर्शनी का आयोजन
Shahnawaz Hussain ने हरिद्वार पहुंचकर कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, कहा दीप सिद्धू…
Sugar Beets सेहत के लिए बहुत ही लाभदायक है, होते हैं ये फायदे
महराजगंज : कृत्रिम अंग पाने के लिए दिव्यांगजनों को लाना होना आवश्यक दस्तावेज
नड्डा का बंगाल दौरा : किसानों के घर पहुंच केले के पत्ते पर किया भोजन, फिर..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *