School Principal बोला- भाई मेरा मंत्री है…एक साल से 9 टीचर कर रहे थे छात्रा का गैंगरेप; मैम भी करती॰॰॰

हाईस्कूल की एक छात्रा का आरोप है कि स्कूल टीचर ने उसके साथ गैंगरेप किया। साथ ही दो महिला शिक्षिकाओं ने उसके अश्लील वीडियो भी बनाए

राजस्थान॥ अलवर के एक सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल (School Principal) सहित 9 शिक्षकों के विरूद्ध सामूहिक दुष्कर्म और छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। इन छात्राओं ने सामूहिक दुष्कर्म और छेड़छाड़ के 3 मामले दर्ज किए हैं। आज सवेरे सीबीईओ सरिता यादव जांच करने पहुंची। उन्होंने कहा कि इसकी रिपोर्ट तैयार कर अफसरों को भेजी जाएगी।

gangrape - School Principal

हाईस्कूल की एक छात्रा का आरोप है कि स्कूल टीचर ने उसके साथ गैंगरेप किया। साथ ही दो महिला शिक्षिकाओं ने उसके अश्लील वीडियो भी बनाए। स्कूल में छठी, चौथी और तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्राओं ने शिक्षिका के विरूद्ध अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज कराया है। एसएचओ ने कहा कि छात्राओं के परिजनों ने स्कूल के प्रिंसिपल (School Principal) जितेंद्र कुमार, शिक्षक राजकुमार और प्रमोद कुमार समेत अन्य के विरूद्ध मामला दर्ज किया है।

लड़कियों को क्लॉस में भेजती थी महिला टीचर

पीड़ित छात्रा के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि बेटी कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थी। विद्यालय न जाने का कारण पूछने पर वह रोने लगी और बताया कि स्कूल के गुरूओं ने उसके साथ गलत किया है। पीड़िता ने बताया कि शिक्षिका मनीषा यादव और अनीता कुमारी ने कहा कि तुम गरीब हो इसलिए तुम्हें स्कूल ड्रेस, कॉपी, किताब फ्री में दी जाएगी। लड़कियों को आरोपियों के पास महिला टीचर भेजती थी। (School Principal)

इल्जाम है कि चारों शिक्षकों ने महिला शिक्षिका के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर परीक्षा में फेल करने की धमकी दी। प्रिंसिपल (School Principal) ने भी धमकी दी और कहा कि यदि किसी को बताया तो परिवार को मार डालूंगा। उनके भाई मंत्री हैं। छात्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी शिक्षकों के विरूद्ध पोक्सो में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Ankita Lokhande शादी से पहले हुईं घायल, हॉस्पिटल में भर्ती, डॉक्टर्स ने दे दी ये सलाह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close