फिल्म पुष्पा देख नाबालिगों को लगी मशहूर होने की लत, कर डाला कुछ ऐसा कि पुलिस भी रह गई हैरान

पूछताछ में पता चला है कि युवकों को मशहूर होने का आइडिया फिल्म पुष्पा और वेब सीरीज भौकाल देखने के बाद आया।

पुलिस को 3 ऐसे नाबालिग मिले हैं जिन्होंने ‘बदनाम गैंग’ के नाम पर अपना गिरोह बनाया और फेमस होने के लिए एक शख्स का कत्ल कर दिया। मुजरिमों ने मर्डर की घटना को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। पुलिस ने बताया कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने के लिए हत्यारों की साजिश थी।

सोशल साइट्स के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वीडियो पोस्ट करने का मकसद न सिर्फ इलाके में उसके नाम को लेकर दहशत पैदा करना बल्कि उसके गिरोह ‘बदनाम गैंग’ की पहचान करना और उसे डराना भी था। पूछताछ में पता चला है कि युवकों को ये आइडिया फिल्म पुष्पा और वेब सीरीज भौकाल देखने के बाद आया।

जानकारी के मुताबिक, 19 जनवरी को दिल्ली स्थित जहांगीर पुरी थाना पुलिस को एक सूचना मिली एक शख्स को बहुत गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में पहुंचाया गया है। पुलिस दल जब मौके पर पहुंची तो पता लगा कि इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

फिर बाद में मृतक की पहचान शिबू के तौर पर हुई। जांच में पता चला कि शिबू की ना तो किसी से दुश्मनी थी और ना ही लूटपाट के इरादे से इस हत्या को अंजाम दिया गया था। इसलिए पुलिस ने कत्ल वाली जगह के आसपास के सभी सीसीटीवी तस्वीरें खंगालनी शुरु किया। CCTV तस्वीर में दिल्ली पुलिस को मृतक संग 3 युवक हाथापाई करते हुए और मारपीट करते हुए नजर आए। तत्पश्चात, पुलिस ने उन तीनों के बारे में पूछताछ की और फिर उन्हें अरेस्ट कर लिया।