UP Assembly Election 2022 को लेकर भाजपा की 7 घंटे तक चली बैठक, 350 से ज्यादा सीटों के लिए पार्टी ने बनाया ऐसा प्लान

बैठक में इस बात को लेकर भी चर्चा हुई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता का अधिक से अधिक लाभ कैसे उठाया जाए।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) को लेकर सभी पार्टियों की तरह अब सत्ता में बैठी भाजपा भी चुनावी तैयारी में जुट गई है. आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में उत्तर प्रदेश को लेकर सोमवार को हुई बड़ी बैठक आधी रात तक चली, जिसमें उत्तर प्रदेश को लेकर कई बड़े फैसले किए गए।

Nadda- UP Assembly Election 2022

गौरतलब है कि सोमवार को लगभग 7 घंटे तक चली बैठक में चुनावी प्रचार की पूरी रूप रेखा पर चर्चा हुई। भाजपा के एक नेता ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार (UP Assembly Election 2022) और केंद्र सरकार की उपलब्धियों को लेकर हम जनता के बीच जाएंगे। बैठक में इस बात को लेकर भी चर्चा हुई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता का अधिक से अधिक लाभ कैसे उठाया जाए।

योगी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि कानून व्यवस्था को भी प्रमुखता से लेकर जनता के बीच जाने का फैसला किया गया और इसके साथ ही बैठक में अगले 100 दिनों तक 100 कार्यक्रम करने की रूपरेखा भी तय की गई। पार्टी ने अगले 100 दिनों में समाज के सभी वर्गों, जातियों और समूहों तक अलग-अलग कार्यक्रमों के जरिए पहुंचने की योजना बनाई है। इसके लिए अगले 100 दिनों में लगभग 100 कार्यक्रम करने की योजना बनाई गई हैं । (UP Assembly Election 2022)

350 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य तय

दरअसल, 2017 के विधानसभा चुनाव में 3.59 करोड़ के लगभग वोट पाकर अपने सहयोगी दलों के साथ मिलकर 325 सीटों पर जीत हासिल करने वाली भाजपा ने इस बार 4 करोड़ वोट हासिल कर 350 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया हुआ है। इसे लेकर पार्टी ने हर बूथ पर 100 नए सदस्य बनाने का फैसला कर रखा है। (UP Assembly Election 2022)

वहीँ इस लक्ष्य को कामयाब बनाने के लिए भी पार्टी ने अगले 100 दिनों में पन्ना प्रमुख सम्मेलन, हर बूथ पर कार्यक्रम, अलग-अलग जातियों और वर्गों को लेकर सम्मेलन, मोदी और योगी सरकार की योजनाओं से लाभान्वित होने वाले लोगों का सम्मेलन सहित कई कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की है, जिसे बैठक में मंजूरी दी गई। (UP Assembly Election 2022)

आपको बता दें कि दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में सोमवार को हुई इस बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री धर्मेद्र प्रधान , प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह के अलावा यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और प्रदेश संगठन महासचिव सुनील बंसल मौजूद रहे। (UP Assembly Election 2022)

Facebook बड़े बदलाव के साथ आएगा नज़र, अब नहीं होगा Like बटन, इस्तेमाल करने का बदलेगा अंदाज़, जानिए डिटेल्स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *