Yami Gautam शादी के बाद ED के शिकंजे में फंसी, जानें क्या है माजरा

यामी (Yami Gautam) को सात जुलाई को पेश होने के लिए कहा है। इससे पूर्व बीते वर्ष यामी को समन भेजा था

फिल्म इंडस्ट्री को फेमस अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) को ED ने आज मतलब 2 जुलाई को समन भेजा है। एक्ट्रेस को ED ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट का उल्लंघन करने के लिए पूछताछ के लिए बुलाया है।

Yami Gautam

एक्ट्रेस यामी (Yami Gautam) जिन्होंने हाल ही में फिल्म निर्देशक आदित्य धर से विवाह किया है वो ED के शिकंजे में हैं। इस मामले की जांच ED की दूसरी जोन कर रही है। ये दूसरी बार एक्ट्रेस को ED ने समन भेजा है।

प्राप्त रिपोर्ट्स के अनुसार, अफसरों का कहना है कि यामी (Yami Gautam) के निजी बैंक खाते में 1।5 करोड़ आए हैं जिसके बारे में यामी ने कोई खबर नहीं दी है। यामी को सात जुलाई को पेश होने के लिए कहा है। इससे पूर्व बीते वर्ष यामी को समन भेजा था, किंतु एक्ट्रेस कोरोना आपदा के कारण नहीं जा पाई थीं। फिलहाल बॉलीवुड फिल्मों के कई बड़े बैनर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED की नजर में हैं।

वही अभी इस मामले में यामी (Yami Gautam) या उनकी टीम द्वारा कोई बयान नहीं आया है। बता दें कि बीते माह ही यामी ने निर्देशक आदित्य धर से हिमाचल में शादी की है। एक्ट्रेस ने अचानक सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा कर प्रशंसकों को ये गुड न्यूज़ दी थी। यामी अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा लाइनलाइट से दूर रखती हैं।

-भाली लड़कियों को बनाता था दासी, फिर करता था बलात्कार…ढोंगी बाबा गिरफ्तार
दुष्कर्म जिन-जिन लोगों ने लगवाया है Corona Vaccine वो पीएम केयर फण्ड में करें 5 सौ रुपए का दान, मंत्री ने दिया बयान
भोलीके बाद हत्या की आशंका- घर के बाहर सो रही थी 12 वर्षीय मासूम, सवेरे मिला अधजला शव
भारत को World Cup जिताने वाले इस क्रिकेटर ने इशारों-इशारों में पंड्या पर साधा निशाना, कहा- 24 गेंदे फेंकने में निकलता है दम
Covid Vaccine : राहुल गांधी पर डॉ हर्षवर्धन का तंज – उनकी परेशानी क्या है?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *