Congress Marathon Rally: मैराथन रैली में मची भगदड़ में घायल हुई कई छात्राएं

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य में आजकल सभी पार्टियां सक्रिय हो गयी हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस (Congress)...

बरेली। उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य में आजकल सभी पार्टियां सक्रिय हो गयी हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस (Congress) ने भी बरेली में मैराथन रैली का आयोजन किया था। कांग्रेस की इस अव्यवस्थाओं की वजह से मैराथन रैली में अचानक भगदड़ मच गई और कई लड़कियां जख्मी हो गईं। इस भगदड़ के बाद सड़क पर बच्चियों के जूते-चप्पल चरों तरफ बिखरे पड़े नजर आए।

Congress

अव्यवस्था की वजह से मची भगदड़

कांग्रेस (Congress) नेता इस घटना को लेकर साजिश का आरोप लगा रहे हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस (Congress) के लड़की हूं, लड़ सकती हूं अभियान के अंतर्गत बरेली में इस मैराथन रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में भाग लेने के लिए तमाम छात्राओं को आमंत्रित किया गया था। भीड़ बढ़ने की वजह से रैली में अव्यवस्था फैल गई और अचानक से भगदड़ मच गई।

इस घटना को लेकर कांग्रेस (Congress) की वरिष्ठ नेता और पूर्व मेयर सुप्रिया ऐरन का एक ऐसा बयान आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। उन्होंने कहा, जब वैष्णों देवी में भगदड़ मच सकती है, ये तो बच्चियां हैं, ये इंसानी फितरत होती है, लेकिन मैं मीडियाकर्मियो से माफी मांगती हूं, ये साजिश भी हो सकती है, कांग्रेस के बढ़ते जनाधार की वजह से इस तरह की साजिश हो सकती है,

वहीं उत्तर प्रदेश के कांग्रेस (Congress) के प्रवक्ता अशोक सिंह का कहना है कि, “मैराथन में कुछ लड़कियां जख्मी हो गई हैं और हम आगे के विवरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं।” उन्होंने कहा “यह बीजेपी सरकार द्वारा रची गई साजिश थी, स्थानीय जिला प्रशासन को मालूम था कि मैराथन रैली हो रही है, लेकिन उनकी तरफ से कोई सहयोग नहीं किया गया, यह स्थिति स्थानीय प्रशासन की ढिलाई का नतीजा है।” फिलहाल जख्मी छात्राओं को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Congress के इस बड़े नेता के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट, जानें पूरा मामला

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close