तीन साल से पत्नी नहीं भूल पा रही ये एक चीज, अब मामला पहुंच गया थाने

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी अपने पति के साथ मंदिर पूजा करने गई जहां उसने प्रेमी के नाम का दीपक जला दिया।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी अपने पति के साथ मंदिर पूजा करने गई जहां उसने प्रेमी के नाम का दीपक जला दिया। इतना ही नहीं उसकी पत्नी के फोन में प्रेमी के फोटो भी देख लिए। जिसके बाद ये मामला थाने पहुंच गया। जहां से पति-पत्नी के बीच सुलह कराने के लिए परिवार परामर्श केंद्र भेजा गया है। प्रेमी का आरोप है कि वह पिछले तीन से अपनी पत्नी को प्रेमी को भूल जाने को कह रहा है लेकिन वह अपने प्रेमी को नहीं भूल पा रही है। जिसकी वजह से वह वैवाहिक जीवन से परेशान है।

Lit a lamp in the name of lover

ये है पूरा मामला

मामले के अनुसार अछनेरा क्षेत्र निवासी युवक की शादी तीन साल पहले हुई है। पत्नी का मायका सदर क्षेत्र में है। पति का आरोप है कि पत्नी के शादी से पहले किसी युवक से प्रेम संबंध थे। वह शादी के बाद पत्नी को मंदिर लेकर पहुंचा। पत्नी ने मंदिर में पति की जगह अपने प्रेमी के नाम का दीपक जला दिया। पति का काउंसलर से कहना था कि वह तीन साल से पत्नी को समझाने का प्रयास कर रहा है। मगर, पत्नी अपने प्रेमी को नहीं भूल पा रही है। इससे उनका दांपत्य जीवन सामान्य नहीं हो पा रहा है। वह पत्नी के इस रवैये को लेकर परेशान है।

विवाद तब और बढ़ गया जब पति को पत्नी के मोबाइल में प्रेमी के फोटो मिल गए। जो उनके घनिष्ठ संबंधों को दर्शा रहे थे। विवाद बढ़ने पर पत्नी मायके चली आई। उसने पुलिस से मदद मांगी। पति-पत्नी के बीच सुलह कराने के लिए मामला परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया गया। पति के आरोपों पर पत्नी का काउंसलर से कहना था कि वह शादी के बाद अपनी पिछली जिंदगी को भूल चुकी है। पति ने उसके मोबाइल में पुराने फोटो देख लिए। इसे लेकर आए दिन उस पर आरोप लगाता रहता है। जबकि वह कई बार उसे समझा चुकी है कि वह युवक से अपने सारे संबंध तीन साल पहले ही तोड़ चुकी है। काउंसलर दंपती के बीच पैदा हुई गलतफहमी को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *