AAP को करारा झटका, एक और बड़े नेता ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी करेगा ज्वाइन!

img

पूरी ताकत के साथ लोकसभा इलेक्शन 2024 लड़ने की तैयारी कर रही आम आदमी पार्टी को एक बार फिर करारा झटका लगा है। हरियाणा आम आदमी पार्टी के नेता अशोक तंवर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. अब संभावना जताई जा रही है कि वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे।

अशोक तंवर हरियाणा में आम आदमी पार्टी का चेहरा थे. वह हरियाणा में आम आदमी पार्टी की चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष भी थे। किंतु अब उन्होंने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. ऐसी भी उम्मीद है कि वह शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो जायेंगे. ऐसी भी संभावना है कि उन्हें बीजेपी उम्मीदवार बनाएगी. अशोक तंवर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन से नाराज थे. इसीलिए उन्होंने इस्तीफा दे दिया. पिछले हफ्ते उन्होंने सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात की थी।

एक वक्त था जब अशोक तंवर को हरियाणा की राजनीति में कांग्रेस का युवा चेहरा माना जाता था। मगर पार्टी नेतृत्व की उपेक्षा के कारण नवंबर 2021 में अशोक तंवर ने कांग्रेस छोड़ दी और तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। फिर बाद में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस छोड़ दी और आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। लेकिन अब उन्होंने आम आदमी पार्टी भी छोड़ दी है।

Related News