5AC423FB902F99F7B04A6C0E44CE75FA

कोरोना कहर के बीच इस प्रदेश की सरकार का सबसे बड़ा कदम, निजी अस्पताल किए टेकओवर

कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में बढ़ता जा रहा है. वहीं भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. गुरुवार सुबह ये संख्या बढ़कर 645 पहुंच गई है. अबतक 47 लोगों को ठीक कर डिस्चार्ज किया जा चुका है, जबकि 16 की मौत हो गई है. इस बीच छत्तीसगढ़ सरकार ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए अहम कदम उठाया है.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार अब प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना वायरस का इलाज उपलब्ध कराएगा. वहीं कोरोना वायरस से जंग में केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम करती दिखाई दे रही हैं. एक तरफ जहां कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए देश में लॉकडाउन लागू है तो वहीं इस बीच छत्तीसगढ़ सरकार ने सभी निजी अस्पतालों को कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए टेक ओवर करने का फैसला किया है.

गौरतलब है कि इस कदम के बाद से कोरोना ग्रस्त लोग का इलाज तरीके से हो सकेगा. कोविड-19 के प्रकोप को देखते हुए छत्तीसगढ़ सरकार ने कदम उठया है. इसके तहत छत्तीसगढ़ सरकार ने सभी प्राइवेट मेडिकल कॉलेज, नर्सिंग होम और हॉस्पिटलों को अगले आदेश तक तत्काल प्रभाव से टेकओवर कर लिया है. बता दें कि छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना वायरस के तीन मरीजों की पुष्टि हो चुकी है.

कोरोना की दहशत के बीच बिग बी फैला रहे थे ये अफवाह, स्वास्थ्य मंत्रालय ने सुधारा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com