Weather For Today: उत्तर प्रदेश, पंजाब सहित इन राज्यों में होगी भारी वर्षा, 7 और 8 जनवरी के लिए चेतावनी जारी

उन प्रदेशों के लिए एक भयावह स्थिति हो सकती है, जहां बहुत बारिश होने की आशंका है (Weather For Today)

Weather For Today. नॉर्थ इंडिया के मैदानी क्षेत्रों पर एक पश्चिमी विक्षोभ बनने के साथ ही यूपी, दिल्ली, पंजाब, हरियाणा व राजस्थान में वर्षा शुरू हो गई है। इन क्षेत्रों में बुधवार सवेरे से ही लोगों को वर्षा का सामना करना पड़ा, जिससे सर्दी और बढ़ गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले दो दिनों में वर्षा लोगों को और परेशान करेगी। वहीं, कुछ क्षेत्रों में ओलावृष्टि की भी संभावना है।

heavy rain - Weather For Today

मौजूदा समय में सात व आठ जनवरी के आसपास बहुत ज्यादा ऊपरी हवा का पैटर्न देखने को मिल रहा है जिसके परिणामस्वरूप भारी वर्षा होगी। इस प्रकार की मौसम हलचल के चलते 9 जनवरी को भी थोड़ी वर्षा की संभावना है। इसके अतिरिक्त सात और आठ जनवरी को पंजाब और हरियाणा के उत्तरी इलाकों के साथ-साथ दिल्ली में ओलें पड़ सकते हैं।  (Weather For Today)

आपको बता दें कि यह इन प्रदेशों के लिए एक भयावह स्थिति हो सकती है, जहां बहुत बारिश होने की आशंका है और कुछ फसलों के हानि की भी आशंका है। पहाड़ी प्रदेशों उत्तराखंड, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख और हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी से जनता पर काफी बुरा असर हुआ है। कई स्थानों पर यातायात ठप हो गया है। (Weather For Today)

उत्तराखंड में कई गांवों का संपर्क टूट गया है। तो वहीं तीन फीट बर्फ केदारनाथ में जम गई। मौसम महकमे ने आज के लिए भी कई प्रदेशों में बादल छाए रहने की आशंका जताई है। (Weather For Today)

Example : कुत्ते की बहादुरी ने मालिक को किडनैप होने से बचाया, बदमाशों को उल्टे पैर भागने पर किया मजबूर

PM Modi सुरक्षा चूक मामले पर पंजाब सरकार का बड़ा कदम, उच्च स्तरीय समिति का किया गठन

देश की इस IIT को कोविड कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया, इतने लोग मिले कोरोना पॉजिटिव

Accident In Surat: जहरीली गैस लीक होने से छह कर्मचारियों की मौत, 20 से अधिक गंभीर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close