शर्मनाक- महिला को बंदी बना 9 दिनों तक किया गैंगरेप

बलात्कारियों ने महिला को नौ दिनों के कारावास के बाद जाने दिया, जिसके बाद उसने अपने परिवार के लोगों को घटना के बारे में सूचित किया

बल्लभगढ़/फरीदाबाद॥ बीते बहुत वक्त से जुर्म काफी ज्यादा बढ़ गए है अब फरीदाबाद एक महिला को कथित तौर पर नौ दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया और चार लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

gangrape

पुलिस ने सोमवार को कहा कि अपराधियों को अभी तक अरेस्ट नहीं किया जा सका है। बलात्कारियों ने महिला को नौ दिनों के कारावास के बाद जाने दिया, जिसके बाद उसने अपने परिवार के लोगों को घटना के बारे में सूचित किया। पीड़िता ने 10 जुलाई को पुलिस से संपर्क किया और मुकदमा दर्ज कराई।

कार में बिठाकर पीड़िता को फरीदाबाद ले गए

पीड़िता ने अपनी पुलिस कंप्लेन में कहा कि उसके गांव के चिंटू नाम के एक शख्स ने उसे 30 जून को उसके गांव में स्थित एक मंदिर के पास मिलने के लिए कहा। जब महिला वहां पहुंची तो चिंटू मौजूद था। इसके बाद एक अन्य शख्स संजू अपनी कार में वहां पहुंचा और फिर दोनों उसे फरीदाबाद ले गए। पीड़िता ने पुलिस को बताया, इस दौरान मैंने उनसे पानी मांगा। उन्होंने मुझे किसी नशीले पदार्थ से युक्त पानी पिलाया। इसे पीने के बाद मैं बेहोश हो गई और जब मुझे होश आया तो मैंने खुद को एक कमरे में कैद पाया।

हथियार के बल पर किया बलात्कार

रात्रि में कुलदीप और दीपक नाम के दो आदमी कमरे में आए। बाद में सभी आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से बंदूक की नोक पर बलात्कार किया और इंजेक्शन भी लगाया और उसे नौ दिनों तक संदिग्ध गोलियां दीं। उन्होंने एक आपत्तिजनक वीडियो भी रिकॉर्ड किया और किसी को भी इस बारे में बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। उसने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे अपने घर पर फर्जी कॉल करने के लिए भी मजबूर किया कि वह ठीक है।

चार लोगों ने नौ दिनों तक किया दुष्कर्म

जाल में फंसने के बाद, चार लोगों ने हर दिन उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे 8 जुलाई को बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर छोड़ दिया, जहां से उसने अपने परिवार के सदस्यों को बुलाया। इसके बाद रविवार को वह थाने गई। सोहना सदर थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *